8 लोगों ने मिलकर किया 16 साल की लड़की से दुष्कर्म

पुडुचेरी : तमिलनाडु के विल्लुपुरम जिले के रहने वाले आठ युवकों ने पुडुचेरी की 16 वर्षीय एक नाबालिग लड़की से कथित तौर पर दुष्कर्म किया. नाबालिग लड़की ने स्कूल की पढ़ाई छोड़ रखी है और वह अपने दादा-दादी से मिलने विल्लुपुरम जिला लगातार जाती रहती थी, जहां वह एक लड़के के करीब आ गयी थी. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 22, 2018 10:29 PM
पुडुचेरी : तमिलनाडु के विल्लुपुरम जिले के रहने वाले आठ युवकों ने पुडुचेरी की 16 वर्षीय एक नाबालिग लड़की से कथित तौर पर दुष्कर्म किया.
नाबालिग लड़की ने स्कूल की पढ़ाई छोड़ रखी है और वह अपने दादा-दादी से मिलने विल्लुपुरम जिला लगातार जाती रहती थी, जहां वह एक लड़के के करीब आ गयी थी.
पुलिस ने बताया कि आरोपी लड़का हाल ही में लड़की को वजुदउर ले गया था और वहां उसने उसके साथ दुष्कर्म किया.
उसने दुष्कर्म की वीडियो भी अपने मोबाइल फोन से बना ली और लड़की को धमकी दी कि अगर वह इसके बारे में किसी को बताएगी तो उसे इसके गंभीर परिणाम भुगतने होंगे.
पुलिस ने बताया कि इसके बाद लड़के ने अपने सात दोस्त को लड़की के बारे में बताया और लड़की को ब्लैकमेल करके उसके साथ कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म किया.
लड़की ने अपने परिवार वालों को इसके बारे में बताया और वे उसे यहां के सरकारी अस्पताल ले गये. अस्पताल प्रशासन ने बाल कल्याण समिति को इस संबंध में सूचना देकर जरूरी कार्रवाई करने को कहा.
एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि इसके बाद समिति के अधिकारियों की एक टीम ने लड़की का बयान अस्पताल में दर्ज किया और पुडुचेरी के तिरुकनुर पुलिस से संपर्क किया. पुलिस ने आठ आरोपियों के खिलाफ पोक्सो अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है. सभी आरोपी फरार हैं.

Next Article

Exit mobile version