संसद पहुंचे शशि थरूर, बोले – मैं अपना बयान नहीं ले रहा हूं वापस

नयी दिल्ली : कांग्रेस सांसद शशि थरूर आज संसद के मानसून सत्र में शामिल होने संसद भवन पहुंचे. इस दौरान मीडिया ने उनसे हिंदू पाकिस्तान वाले बयान पर सवाल पूछा, जिस पर उन्होंने कहा कि वे अपने बयान पर कायम हैं और अपने द्वारा कही कोई बात वापस नहीं लेंगे. उन्होंने कहा कि वे इस […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 18, 2018 2:30 PM

नयी दिल्ली : कांग्रेस सांसद शशि थरूर आज संसद के मानसून सत्र में शामिल होने संसद भवन पहुंचे. इस दौरान मीडिया ने उनसे हिंदू पाकिस्तान वाले बयान पर सवाल पूछा, जिस पर उन्होंने कहा कि वे अपने बयान पर कायम हैं और अपने द्वारा कही कोई बात वापस नहीं लेंगे. उन्होंने कहा कि वे इस विषय पर किताब भी लिख चुके हैं.

शशि थरूर ने कहा कि अगर आप किसी एक धर्म के लिए मुल्क बनाएंगे तो वह देश तोड़ने वाली बात हो सकती है, लेकिन सभी लोग एक साथ रह सकेंगे तो वह देश तोड़ने वाली बात कैसे हो सकती है. दरअसल, उनसे पत्रकारों ने पूछा था कि आपके आलाेचक आपके बयान को देश तोड़ने वाला बता रहे हैं. उन्होंने माफी के सवाल पर कहा कि उनलोगों को सामने आकर माफी मांगनी चाहिए जिन्होंने मेरे आॅफिस पर हमला किया. उन्होंने कहा कि वे अपनी कोई बात वापस नहीं रहे हैं.

उल्लेखनीय है कि शशि थरूर ने पिछले दिनों कहा था कि अगर भाजपा 2019 में फिर चुनाव जीत कर आती है तो भारत हिंदू पाकिस्तान बन जाएगा. उनके इस बयान पर काफी हंगामा मचा था. भाजपा ने बकायदा प्रेस कान्फ्रेंस कर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से इस बयान पर सफाई देने की मांग की थी.

Next Article

Exit mobile version