एसएससी की ऑनलाइन परीक्षा में नकल कराने वाले रैकेट के चार लोग गिरफ्तार

नयी दिल्ली : कर्मचारी चयन आयोग (एसएससी) की ओर करायी गयी ऑनलाइन परीक्षा में नकल के लिए संगठित रैकेट में कथित संलिप्तता के आरोप में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने बताया कि उत्तर प्रदेश पुलिस विशेष कार्यबल और विशेष स्टाफ, उत्तर जिले के संयुक्त अभियान में परमजीत सिंह, अजय कुमार, सोनू […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 29, 2018 8:29 AM

नयी दिल्ली : कर्मचारी चयन आयोग (एसएससी) की ओर करायी गयी ऑनलाइन परीक्षा में नकल के लिए संगठित रैकेट में कथित संलिप्तता के आरोप में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने बताया कि उत्तर प्रदेश पुलिस विशेष कार्यबल और विशेष स्टाफ, उत्तर जिले के संयुक्त अभियान में परमजीत सिंह, अजय कुमार, सोनू कुमार और गौरव नैयर को गिरफ्तार किया गया है.

उन्होंने बताया कि यूपी एसटीएफ मेरठ ने उत्तर जिले में अपने समकक्षों को सूचना दी कि हरपाल नामक व्यक्ति, जो कि दिल्ली सरकार के सेल्स टैक्स विभाग में काम करता है. वह, तीमारपुर के गांधी विहार इलाके में अपने घर से नकल का रैकेट चला रहा है. इसके बाद दोनों दलों ने दिये गये पते पर छापा मारा और वहां चार लोगों को लैपटॉप तथा मोबाइल में काम करते पाया.

पुलिस उपायुक्त (उत्तर) जतिन नरवाल ने बताया कि यह पाया गया कि ये लोग टीम व्यूवर नामक एक एप्लीकेशन के जरिए परीक्षार्थियों की मदद कर रहे थे.

Next Article

Exit mobile version