नकवी ने कहा, भटकल का दोस्त भाजपा में शामिल, दाउद को भी करेंगे

नयी दिल्ली :जदयू से निष्कासित नेता साबिर अली को भाजपा में शामिल किये जाने पर सख्त आपत्ति जताते हुए पार्टी उपाध्यक्ष मुख्तार अब्बास नकवी ने आज अली को आतंकवादी भटकल का मित्र बताया और सवाल किया कि क्या कल दाउद को भी पार्टी में शामिल कर लिया जायेगा. नकवी ने आज ट्वीट में कडी टिप्पणी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 28, 2014 8:08 PM

नयी दिल्ली :जदयू से निष्कासित नेता साबिर अली को भाजपा में शामिल किये जाने पर सख्त आपत्ति जताते हुए पार्टी उपाध्यक्ष मुख्तार अब्बास नकवी ने आज अली को आतंकवादी भटकल का मित्र बताया और सवाल किया कि क्या कल दाउद को भी पार्टी में शामिल कर लिया जायेगा.

नकवी ने आज ट्वीट में कडी टिप्पणी करते हुए कहा, ‘‘साबिर अली आतंकवादी भटकल के मित्र हैं.. क्या जल्द ही दाउद :इब्राहिम: को भी स्वीकार किया जायेगा? ’’ सूत्रों ने बताया कि भाजपा उपाध्यक्ष ने साबिर अली को पार्टी में शामिल किये जाने को लेकर पार्टी के आलाकमान से लिखित में सख्त आपत्ति दर्ज करायी है.

बताया जाता है कि उन्होंने अपने पत्र में आरोप लगाया है कि साबिर अली के तार गुलशन कुमार हत्याकांड से जुडे हैं और इस हत्याकांड को दाउद इब्राहिम के इशारे पर अंजाम दिया गया था.सूत्रों के अनुसार, नकवी ने कहा है कि साबिर अली की भटकल से दोस्ती है और दोनों का एक दूसरे के घर पर आना जाना रहा है. उनके अनुसार कुछ समय पहले भटकल को मुंबई स्थित अली के घर से गिरफ्तार किया गया था. पार्टी आलाकमान से उन्होंने साबिर के बारे में निर्णय पर पुनर्विचार की मांग करते हुए कहा है कि इस तरह के फैसले लेने से हम जनता के बीच क्या मुंह लेकर जायेंगे और इस बारे में लोगों के सवालों का क्या जवाब देंगे?

Next Article

Exit mobile version