गोदरेज ग्रुप की फ्लैगशिप कंपनी की एक्जिक्यूटिव चेयरमैन बनीं निसाबा ‘निशा’ गोदरेज

मुंबई : निसाबा ‘निशा’ गोदरेज को गोदरेज ग्रुप की फ्लैगशिप कंपनी गोदरेज कंज्यूमर प्रोडक्ट का एक्जिक्यूटिव चेयरमैन बनाया गया है. उनकी नियुक्ति आज से ही प्रभावी है. गोदरेज ने अपनी लीडरशिप में परिवर्तन का मन बनाया है और इसी के तहत इस फ्लैगशिप कंपनी की कमान निसाबा के हाथ आयी है. आदि गोदरेज के बेटे […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 10, 2017 3:30 PM

मुंबई : निसाबा ‘निशा’ गोदरेज को गोदरेज ग्रुप की फ्लैगशिप कंपनी गोदरेज कंज्यूमर प्रोडक्ट का एक्जिक्यूटिव चेयरमैन बनाया गया है. उनकी नियुक्ति आज से ही प्रभावी है. गोदरेज ने अपनी लीडरशिप में परिवर्तन का मन बनाया है और इसी के तहत इस फ्लैगशिप कंपनी की कमान निसाबा के हाथ आयी है.

आदि गोदरेज के बेटे पीरोजशा गोदरेज जो 37 वर्ष के हैं, उन्हें एक अप्रैल से गोदरेज प्रोपर्टी का एक्जिक्यूटिव बनाया गया है और आदि गोदरेज सम्मान पूर्वक विदा होने वाल चेयरमैन की भूमिका निभायेंगे.

गौरतलब है कि इस नयी जिम्मेदारी के साथ निसाबा उन युवा चेयरपर्सन में शामिल हो गयी हैं, जो युवा हैं. उनके कांधे पर एक ऐसी कंपनी का दायित्व है, जिसकी पूंजी 9,600 करोड़ रुपये है. आदि गोदरेज की बड़ी बेटी तान्या दुबास जो कि 49 साल की हैं, पहले से ही गोदरेज की एक कंपनी गोदरेज नेचर बॉस्केट को लीड कर रही हैं.

Next Article

Exit mobile version