बेटे की मौत के आठ साल बाद भारतीय महिला को मिली उसकी संपत्ति

दुबई : एक भारतीय महिला को यूएई में उसके अविवाहित बेटे की मौत के आठ साल बाद उसकी संपत्ति मिली है. मेरीकुट्टी थॉमस का 35 वर्षीय बेटा शिनो दुबई में अच्छे खासे वेतन पर काम करता था. शिनो की मौत के बाद उसकी बचत की रकम केरल में उसके बड़े भाई और मां को मिलने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 25, 2019 5:45 PM

दुबई : एक भारतीय महिला को यूएई में उसके अविवाहित बेटे की मौत के आठ साल बाद उसकी संपत्ति मिली है. मेरीकुट्टी थॉमस का 35 वर्षीय बेटा शिनो दुबई में अच्छे खासे वेतन पर काम करता था. शिनो की मौत के बाद उसकी बचत की रकम केरल में उसके बड़े भाई और मां को मिलने वाली थी.

‘गल्फ न्यूज’ के मुताबिक, उसका बड़ा भाई कंपनी के साथ संपर्क में था और पिछले साल जब उसकी भी मौत हो गयी, तो थॉमस सदमे में थीं और जरूरी कागजी काम भी नहीं करा पायी थीं.

दुबई से वसीयत लिखने वाली एक कंपनी ने उन्हें कॉल कर बताया कि उनका बेटा उनके लिए संपत्ति छोड़ गया है. कुल 75 लाख की धनराशि है इसमें उनका हिस्सा 33 लाख का है.

सेवानिवृत्त नर्स थॉमस ने कहा, बस ये बात नहीं है कि इतनी बड़ी रकम है बल्कि यह मेरे बेटे की मेहनत की कमाई है. थॉमस ने कहा कि उन्हें अपने बेटे की बचत की गयी रकम के बारे में पता था लेकिन इसे हासिल करने के बारे में पता नहीं था.

Next Article

Exit mobile version