जब रेयान स्‍कूल कांड के बाद मां ने बच्‍ची को बताया गुड टच बैड टच के बारे, तो बच्‍ची ने खोला चाचा का पोल

नयी दिल्ली : दिल्ली में एक 10 साल की बच्ची से उसके चाचा द्वारा यौन उत्पीड़न का मामला सामने आया है. रेयान स्कूल की घटना को देख मां ने बच्ची से गुड टच व बैड टच का फर्क बताते हुए सावधान किया. इस दौरान मां ने बच्ची को बताया कि स्कूल में कोई गंदी हरकत […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 20, 2017 12:45 PM
नयी दिल्ली : दिल्ली में एक 10 साल की बच्ची से उसके चाचा द्वारा यौन उत्पीड़न का मामला सामने आया है. रेयान स्कूल की घटना को देख मां ने बच्ची से गुड टच व बैड टच का फर्क बताते हुए सावधान किया.
इस दौरान मां ने बच्ची को बताया कि स्कूल में कोई गंदी हरकत करे तो डरना नहीं और मुझे बताना. यह सुन कर बच्ची ने चाचा की हरकतों का खुलासा किया. इसके बाद मां ने बुराड़ी पुलिस को कॉल कर घटना की जानकारी दी. बच्ची की मेडिकल जांच के बाद आरोपी चाचा को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.
पुलिस ने बताया कि बच्ची परिवार के साथ बुराड़ी की उत्तरांचल कॉलोनी में रहती है. परिवार मूल रूप से उत्तराखंड का है. आरोपी की पहचान 36 वर्षीय विनोद कुमार के तौर पर हुई है. विनोद घर में ही चूड़ी व श्रंगार के सामान बेचने का काम करता है. जॉइंट फैमिली की वजह से आरोपी विनोद पीड़ित बच्ची व परिवार के साथ रहता था.

Next Article

Exit mobile version