इस वेलेंटाइन नागपुरी एक्‍टर विवेक नायक का रोमांटिक वीडियो ”तोरे सिवा” होगा रिलीज

नागपुरी अभिनेता और गायक विवेक नायक 14 फरवरी को यानी वेलेंटाइन डे पर अपना नया म्‍य‍ूजिक वीडियो ‘तोरे सिवा’ लेकर आ रहे हैं. विवेक के इस नये वीडियो को लेकर फैंस खासा उत्‍साहित हैं. उन्‍होंने फेसबुक पर अपने पोस्‍ट के जरिये इस बारे में जानकारी दे रहे हैं. इस रोमांटिक वीडियो को लेकर विवेक नायक […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 12, 2020 11:42 AM

नागपुरी अभिनेता और गायक विवेक नायक 14 फरवरी को यानी वेलेंटाइन डे पर अपना नया म्‍य‍ूजिक वीडियो ‘तोरे सिवा’ लेकर आ रहे हैं. विवेक के इस नये वीडियो को लेकर फैंस खासा उत्‍साहित हैं. उन्‍होंने फेसबुक पर अपने पोस्‍ट के जरिये इस बारे में जानकारी दे रहे हैं. इस रोमांटिक वीडियो को लेकर विवेक नायक काफी उत्‍साहित हैं.

इस वीडियो सॉन्‍ग में विवेक नायक के साथ अभिनेत्री मौली मुखर्जी नजर आनेवाली हैं. इस गाने को विवेक नायक और मिताली घोष ने गाया है. वीडियो के प्रोड्यूसर बुलु घोष और बीप्‍स एंटरटेनमेंट है.

इस गाने के लिरिक्‍स भी विवेक ने ही लिखे हैं. इस वीडियो में के बारे में विवेक नायक का कहना है कि, इस गाने को तीन अलग-अलग लोकेशंस पर फिल्‍माया गया है. वीडियो को हाई स्‍पीड में शूट किया गया है. गाना बेहद रोमांटिक है जो फैंस को बेहद पसंद आयेगा.

विवेक नायक इस वीडियो सॉन्‍ग को लेकर खासा उत्‍साहित हैं और उन्‍हें पूरी उम्‍मीद है पिछले वीडियोज़ की तरह इस वीडियो को भी लोगों को खूब प्‍यार मिलेगा.

गौरतलब है कि विवेक नायक नागपुरी फिल्‍म ‘करन वीर’ में नजर आनेवाले हैं. फिल्‍म में उनके अलावारोहित आरके और प्रिया चौधरी भी नजर आयेंगी. विवेक नायक ने इस फिल्‍म के बारे में कहा था,’ इस फिल्‍म में स्‍टार कास्‍ट के साथ-साथ म्‍यूजिक पर भी खासा ध्‍यान दिया गया है. इस फिल्‍म में आप 80-90 के दशक से लेकर मौजूदा समय तक के गीत-संगीत का आनंद ले पायेंगे. फिल्‍म की स्‍टारकास्‍ट काफी मजबूत है.’

Next Article

Exit mobile version