नागपुरी एक्‍टर रोहित आरके इस वेलेंटाइन देंगे रोमांटिक वीडियो ”चांदनी” का तोहफा

नागपुरी अभिनेता रोहित आरके का नया रोमांटिक वीडियो सॉन्‍ग ‘चांदनी’ 14 फरवरी यानी वेलेंटाइन डे के मौके पर रिलीज को तैयार है. फैंस इस वीडियो का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस वीडियो में उनके साथ प्रिया चौधरी नजर आयेंगी. इस रोमांटिक गाने को पवन रॉय ने अपनी आवाज दी है. वहीं लिरिक्‍स अमित […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 8, 2020 2:47 PM

नागपुरी अभिनेता रोहित आरके का नया रोमांटिक वीडियो सॉन्‍ग ‘चांदनी’ 14 फरवरी यानी वेलेंटाइन डे के मौके पर रिलीज को तैयार है. फैंस इस वीडियो का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस वीडियो में उनके साथ प्रिया चौधरी नजर आयेंगी. इस रोमांटिक गाने को पवन रॉय ने अपनी आवाज दी है. वहीं लिरिक्‍स अमित तिर्की ने लिखा है.

रोहित आरके हमेशा कोशिश करते हैं कि वेलेंटाइन डे के मौके पर वह अपने प्रशंसकों के लिए एक रोमांटिक वीडियो पेश करें. इस वीडियो में झारखंड के साथ-साथ असम की संस्‍कृति की भी झलक दिखेगी.

इस वीडियो के बारे में रोहित आरके का कहना है कि, यह गाना रोमांटिक तो है ही, साथ ही यह गीत झारखंड और उत्‍तर बंगाल के रिश्‍ते को भी दिखाती है.’ उन्‍होंने बताया कि इस गाने के एक सीन को ड्रोन से शूट किया गया है जो लोगों को बेहद पसंद आयेगा. इस वीडियो को उत्‍तर बंगाल, सिलीगुड़ी और भूटान बॉर्डर पर फिल्‍माया गया है. इसके प्रोड्यूसर विनय नाग हैं.

रोहित आरके और कैमरामैन आकाश लोहरा एक बार फिर इस वीडियो के जरिये साथ आ रहे हैं. इससे पहले दोनों ने वीडियो सॉन्‍ग ‘दीवाना’ में साथ काम किया था जिसे प्रशंसकों को खूब प्‍यार मिला था. वीडियो को यूट्यूब पर 14 मिलियन से ज्‍यादा व्‍यूज़ मिले थे.

गौरतलब है कि रोहित आरके और प्रिया चौधरी की जोड़ी इस वीडियो के अलावा फिल्‍म ‘करन वीर’ में भी एकसाथ नजर आनेवाली है. प्रिया इसी फिल्‍म से झॉलीवुड में डेब्‍यू करने जा रही हैं. रोहित आरके इस वीडियो को लेकर खासा उत्‍साहित है और उन्‍हें पूरी उम्‍मीद है पिछले वीडियोज़ की तरह इस वीडियो को भी लोगों को खूब प्‍यार मिलेगा.

Next Article

Exit mobile version