Compensation शाॅर्ट फिल्म ट्रेलर रिलीज : गरीबी की मार कुछ भी करने को कर देती है मजबूर

दीपक सिम्हल प्रोडक्शन्स द्वारा प्रस्तुत शाॅर्ट फिल्म ‘कंपनसेशन’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. इस फिल्म का निर्देशन लाल विजय शाहदेव ने किया है, जिनकी शाॅर्ट फिल्म ‘दी साइलेंट स्टेचू’ यूट्यूब पर छाई हुई है और काफी चर्चित है. ‘कंपनसेशन’ आकृति एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के यूट्यूब चैनल पर जल्द ही रिलीज की जाएगी. कहानी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 30, 2019 9:28 PM

दीपक सिम्हल प्रोडक्शन्स द्वारा प्रस्तुत शाॅर्ट फिल्म ‘कंपनसेशन’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. इस फिल्म का निर्देशन लाल विजय शाहदेव ने किया है, जिनकी शाॅर्ट फिल्म ‘दी साइलेंट स्टेचू’ यूट्यूब पर छाई हुई है और काफी चर्चित है.

‘कंपनसेशन’ आकृति एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के यूट्यूब चैनल पर जल्द ही रिलीज की जाएगी. कहानी एक ऐसे गरीब व्यक्ति की है, जो कंपनसेशन के चक्कर में अपनी पत्नी का ही गैंग रेप करवा देता है.

फिल्म के निर्माता दीपक सिम्हल ने बताया कि ये शाॅर्ट फिल्म लोगों को झकझोर कर रख देगी. अपनी हर फिल्म और सीरियल में हमेशा सामाजिक कुरीतियों पर प्रहार करने वाले निर्देशक लाल विजय शाहदेव ने बताया कि ये शाॅर्ट फिल्म जरूर है पर बहुत बड़ी बात कहकर निकल जाती है.

गरीबी की मार कुछ भी करने पर विवश कर देती है. फिल्म में कोमल सिंह और बुल्लू कुमार ने मुख्य भूमिका निभाया है. अन्य कलाकारों में राम मेहर झांगड़ा, शुभा सक्सेना, महेंद्र श्रीवास ने भी अपने चरित्र को बखूभी जिया है. फिल्म का छायांकन अजित सिंह ने किया है. पंकज सिन्हा की कहानी पर आधारित इस फिल्म को लाल विजय ने लिखा है.

Next Article

Exit mobile version