सावन के मौके पर कांवर गीत का पोस्टर जारी

यूट्यूब पर भी गीतों को खूब पसंद किया जा रहा है उमा ने अपने एल्बम भांगर भोला पार्ट टू से कई गीतों को प्रस्तुत किया मेदिनीनगर: पलामू के जाने-माने लोकगीत गायक उमाशंकर मिश्रा का नया कांवर गीतों का संग्रह भांगर भोला पार्ट टू का पोस्टर जारी हुआ. साथ-साथ इसे यूट्यूब पर भी जारी किया गया. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 31, 2018 8:45 AM


यूट्यूब पर भी गीतों को खूब पसंद किया जा रहा है
उमा ने अपने एल्बम भांगर भोला पार्ट टू से कई गीतों को प्रस्तुत किया

मेदिनीनगर: पलामू के जाने-माने लोकगीत गायक उमाशंकर मिश्रा का नया कांवर गीतों का संग्रह भांगर भोला पार्ट टू का पोस्टर जारी हुआ. साथ-साथ इसे यूट्यूब पर भी जारी किया गया. यूट्यूब पर जारी होने के बाद इसे खूब पसंद किया जा रहा है. शनिपरव के अवसर पर आयोजित एक समारोह में मेदिनीनगर प्रादेशिक अंचल के वन संरक्षक कुमार मनीष अरविंद, संस्कार भारती के अध्यक्ष नवीन कुमार सहाय, पलामू जिला प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन के अध्यक्ष अविनाश वर्मा, कलाकार संघ के अध्यक्ष शिशिर शुक्ला आदि ने सामूहिक रूप से पोस्टर जारी किया.

मुख्य अतिथि कुमार मनीष अरविंद ने कहा कि पलामू में हमेशा से कला-संस्कृति का परिवेश रहा है. वर्तमान समय में यह गतिशील है. यहां हर विधा के कार्यक्रम होते रहते हैं, यह इसकी खूबी है. उन्होंने उमाशंकर मिश्रा द्वारा जारी किये गए गीतों की तारीफ की व शुभकामनाएं दी. प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन के अध्यक्ष अविनाश वर्मा ने कहा कि उमाशंकर मिश्रा द्वारा हर सावन को भगवान शंकर पर आधारित गीत प्रस्तुत किया जाता है जो काफी सराहनीय है.

इस अवसर पर उमा ने अपने एल्बम भांगर भोला पार्ट टू से कई गीतों को प्रस्तुत किया. उन्होंने बतायाकि इसके संगीतकार छोटू रावत तथा गीतकार रजनीश चौबे हैं. इसकी शूटिंग राजगीर व नालंदा सहित कई जगहों पर किया गया है. इस अवसर पर कई मुकेश मंटू, संजीव सिंह,अली राजा साह, अदनान काशिफ, प्रेम कुमार गिरी, शिव रामसंजीतप्रजापति,आशीर्वाद कुमार सहित कई कलाकार मौजूद थे. कार्यक्रम का संचालन रजनीकांत सिंह ने किया.

Next Article

Exit mobile version