Grammys 2019 में बेटी के साथ नजर आये AR Rahman

लॉस एंजिलिस : संगीतकार ए आर रहमान ने अपनी बेटी रहीमा के साथ 2019 के ग्रैमी अवॉर्ड समारोह में हिस्सा लिया. 2009 में ‘स्लमडॉग मिलिनेयर’ के लिए दो ग्रैमी पुरस्कार जीत चुके रहमान ने इस अवॉर्ड समारोह की कई तस्वीरें भी शेयर की हैं. संगीतकार रहमान ने समारोह में स्लेटी रंग का सूट पहना था […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 11, 2019 10:29 PM

लॉस एंजिलिस : संगीतकार ए आर रहमान ने अपनी बेटी रहीमा के साथ 2019 के ग्रैमी अवॉर्ड समारोह में हिस्सा लिया. 2009 में ‘स्लमडॉग मिलिनेयर’ के लिए दो ग्रैमी पुरस्कार जीत चुके रहमान ने इस अवॉर्ड समारोह की कई तस्वीरें भी शेयर की हैं.

संगीतकार रहमान ने समारोह में स्लेटी रंग का सूट पहना था और उनकी बेटी रहीमा ने काले रंग की ड्रेस पहन रखी थी. ऑस्कर पुरस्कार से सम्मानितकिये जा चुके रहमान ने लंदन के प्रशांत मिस्त्री, न्यूयॉर्क की फाल्गुनी शाह और अमेरिका की सतनाम कौर के साथ इस समारोह में हिस्सा लिया.

इस समारोह में प्रशांत अपने अलबम ‘सिम्बॉल’ के लिए, फाल्गुनी अपने अलबम ‘फालूज बाजार’ के लिए और सतनाम कौर अपने अलबम ‘बीलव्ड’ के लिए अलग अलग श्रेणियों में नामित थीं.

हालांकि इनमें से कोई भी इस प्रतिष्ठित संगीत समारोह में अवार्ड जीत नहीं पाया. रहमान ने डॉली पैट्रोन और लेडी गागा की प्रस्तुतियों की तस्वीरें भी शेयर कीं. यह समारोह यहां स्टेपल्स सेंटर में आयोजित किया गया था.

Next Article

Exit mobile version