‘ट्यूबलाइट” में सोहेल खान ने खुद को और सलमान को लेकर किये कई दिलचस्‍प खुलासे

मुंबई: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की आगामी फिल्‍म ‘ट्यूबलाइट’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है जिसे दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. फिल्‍म में सोहेल खान, दिवंगत अभिनेता ओम पुरी और चाईनीज अभिनेत्री झू झू भी मुख्‍य भूमिका में हैं. गुरुवार को ट्रेलर लॉन्‍च के मौके पर सोहेल खान ने खुद को और सलमान को […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 26, 2017 1:40 PM

मुंबई: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की आगामी फिल्‍म ‘ट्यूबलाइट’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है जिसे दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. फिल्‍म में सोहेल खान, दिवंगत अभिनेता ओम पुरी और चाईनीज अभिनेत्री झू झू भी मुख्‍य भूमिका में हैं. गुरुवार को ट्रेलर लॉन्‍च के मौके पर सोहेल खान ने खुद को और सलमान को लेकर कई दिलचस्‍प खुलासे किये. बता दें कि सलमान और सोहेल फिल्‍म में भी एकदूसरे के भाई का ही किरदार निभा रहे हैं.

सोहेल का कहना है ‘ट्यूबलाइट’ में अभिनय का प्रस्ताव मिलने पर वह तत्काल उछल पडे क्योंकि वह अपने भाई सलमान खान और निर्देशक कबीर खान के साथ काम करना चाहते थे. सोहेल ने बताया, ‘सलमान और कबीर के कारण फिल्म को हां कहना मेरे लिए आसान नहीं था.’ वास्तविक जीवन के भाई पर्दे पर भी भाई के किरदार में हैं.

उन्होंने बताया, ‘हमारी साथ की अंतिम फिल्म ‘गॉड तुस्सी ग्रेट हो’ थी. ऐसे में हमने जो कुछ भी चुना वह जादुई होना था और सौभाग्य से हमें ‘ट्यूबलाइट’ फिल्म मिला.’ कबीर ने बताया कि सलमान और सोहैल के बीच के रिश्ते के कारण उन्हें पर्दे पर सही भावनाओं को उकेरने में मदद मिली.

निर्देशक ने बताया, ‘मेरे लिए यह महत्वपूर्ण था (वास्तविक जीवन के भाईयों का फिल्म में सही तालमेल). अगर कोई दूसरा अभिनेता होता तो हमें दो भाईयों के बीच प्रेम दिखाने के लिए पटकथा में बहुत सारे दृश्यों को निर्माण करना पडता लेकिन सलमान और सोहैल के कारण हमने एक शूट में इसे पूरा कर लिया.’

सोहेल के लिए फिल्म में काम करना एक सीखने वाली प्रक्रिया रही. इस फिल्म में चीनी अभिनेत्री झू झू, दिवंगत दिग्गज अभिनेता ओमपुरी मुख्य भूमिका में और शाहरुख खान एक कैमियो भूमिका में नजर आएंगे. ‘ट्यूबलाइट’ फिल्म ईद पर प्रदर्शित होने वाली है.

Next Article

Exit mobile version