GOOD NEWS: प्रेग्‍नेंट है लीसा हेडन, बेबी बंप के साथ शेयर की फोटो

मुंबई: अपने बोल्‍ड अंदाज से दर्शकों को हैरान करनेवाली अभिनेत्री लीसा हेडन ने अपने फैंस को खुशखबरी दी है. लीसा प्रेग्‍नेंट हैं और उन्‍होंने इंस्टाग्राम पर अपनी गर्भावस्था की एक तस्वीर साझा कर अपने प्रशंसकों को इसकी जानकारी दी. उन्होंने लिखा, ‘विनम्र शुरुआत’. ‘क्वीन’ और ‘ए दिल है मुश्किल’ जैसी फिल्मों में अपने छोटे-छोटे किरदारों […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 12, 2017 1:32 PM

मुंबई: अपने बोल्‍ड अंदाज से दर्शकों को हैरान करनेवाली अभिनेत्री लीसा हेडन ने अपने फैंस को खुशखबरी दी है. लीसा प्रेग्‍नेंट हैं और उन्‍होंने इंस्टाग्राम पर अपनी गर्भावस्था की एक तस्वीर साझा कर अपने प्रशंसकों को इसकी जानकारी दी.

उन्होंने लिखा, ‘विनम्र शुरुआत’. ‘क्वीन’ और ‘ए दिल है मुश्किल’ जैसी फिल्मों में अपने छोटे-छोटे किरदारों से बालीवुड में पहचान बनाने वाली लीजा ने पिछले साल अक्तूबर में डिनो लालवानी से शादी की थी. डीनो पाकिस्तानी मूल के ब्रितानी उद्योगपति गुल्लू लालवानी के बेटे हैं.

लीजा पिछले साल अक्‍टूबर में पहली बार डीनो के साथ सार्वजनिक तौर पर नजर आई थी. 41 वर्षीय डीनो यूके बेस्‍ड बिजनेसमैन हैं. पिछले साल जब दोनों ग्रीस से छुट्टियां मना कर लौटे रहे थे, दोनों एयरपोर्ट पर स्‍पॉट किये गये थे जिसकी तस्‍वीरें सोशल मीडिया खूब वायरल हुई थी.

बता दें कि लीसा हाल ही में फिल्‍म ‘हाउसफुल 3’ में रितेश देशमुख संग रोमांस करती नजर आई थी. कंगना रनौत संग फिल्‍म ‘क्‍वीन’ में उनके बोल्‍ड और दमदार किरदार को कोई नहीं भूला होगा. वे जल्‍द ही अजय देवगन के साथ आगामी फिल्‍म ‘बादशाहो’ में नजर आनेवाली हैं.

Next Article

Exit mobile version