रईस के वितरक को शिवसेना ने दी धमकी

मुंबई : शाहरुख की फिल्म रईस का दर्शन बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म रिलीज होने से पहले एक बार फिर विवादों में घिर रही है. फिल्म वितरक अक्षय राठी ने दावा किया है कि उनको शिवसेना की छत्तीसगढ इकाई ने धमकी दी है कि शाहरुख की आगामी फिल्म ‘रईस’ रिलीज नहीं की जाए […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 11, 2017 8:09 PM

मुंबई : शाहरुख की फिल्म रईस का दर्शन बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म रिलीज होने से पहले एक बार फिर विवादों में घिर रही है. फिल्म वितरक अक्षय राठी ने दावा किया है कि उनको शिवसेना की छत्तीसगढ इकाई ने धमकी दी है कि शाहरुख की आगामी फिल्म ‘रईस’ रिलीज नहीं की जाए क्योंकि इसमें पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान भी नजर आने वाली हैं.

राठी ने ट्वीट के जरिए कहा कि उनको एक पत्र मिला हैं जिसमें कहा गया है कि राहुल ढोलकिया के निर्देशन में बनी फिल्म रिलीज नहीं की जाए। फिल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. वितरक ने अपना ट्वीट शिवसेना की युवा इकाई युवा सेना के अध्यक्ष आदित्य ठाकरे को टैग भी किया. छत्तीसगढ के मुख्यमंत्री रमन सिंह को संबोधित करते हुए राठी ने लिखा, ‘‘रमनसिंह जी और अभिषेक सिंह, कृपया यह देखिए कि छत्तीसगढ में कानून-व्यवस्था बरकरार रहे.”

Next Article

Exit mobile version