तो इसलिए आलिया ने छोड़ी ‘गोलमाल 4”, अजय देवगन संग नहीं करेंगी काम!

अभिनेत्री आलिया भट्ट को लेकर पिछले कई दिनों से खबरें आ रही थी कि रोहित शेट्टी की आगामी फिल्‍म ‘गोलमाल 4’ में नजर आ सकती हैं. लेकिन खबरों के अनुसार आलिया ने इस फिल्‍म का ना कह दिया है. अचानक से आलिया के पास इस फिल्‍म के लिए डेट्स नहीं है. बताया जा रहा था […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 29, 2016 11:50 AM

अभिनेत्री आलिया भट्ट को लेकर पिछले कई दिनों से खबरें आ रही थी कि रोहित शेट्टी की आगामी फिल्‍म ‘गोलमाल 4’ में नजर आ सकती हैं. लेकिन खबरों के अनुसार आलिया ने इस फिल्‍म का ना कह दिया है.

अचानक से आलिया के पास इस फिल्‍म के लिए डेट्स नहीं है. बताया जा रहा था कि करीना की जगह पर आलिया उनकी पहली पसंद थी लेकिन अचानक उन्‍हें क्‍या हुआ? इसकी एक वजह करण जौहर भी हो सकते हैं. करण और अजय देवगन के बीच चल रही टेंशन से तो सब वाकिफ ही है.

कई मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि इसी वजह से आलिया ने इस फिल्‍म से अपने कदम पीछे हटा लिये हैं. बता दें कि ‘गोलमाल 4’ में अजय देवगन भी मुख्‍य भूमिका में हैं. जाहिर है आलिया करण को नाराज नहीं करना चाहेंगी क्‍योंकि उन्‍होंने आलिया को बॉलीवुड में लॉन्‍च किया था और ‘स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर’ सुपरहिट हुई थी.

वहीं आलिया ने इस फिल्‍म को छोड़ने की कई वजहें बताई है. उनका कहना है कि वे अपनी आगामी फिल्‍म ‘बद्रीनाथ की दुल्‍हानियां’ की शूटिंग कर रही है जिसके कारण उनके पास ‘गोलमाल 4’ के लिए वक्‍त नहीं है.

Next Article

Exit mobile version