तो क्‍या ‘बिग बॉस” के लिए ये एक्‍टर तोड़ देगा अपनों से ‘रिश्‍ता” ?

स्‍टार प्‍लस के शो ‘ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है’ में नक्‍श का किरदार निभा रहे रोहन मेहरा जल्‍द ही इस शो को अलविदा कह सकते हैं. ऐसा कहा जा रहा है कि वे अगले महीने ऑनएयर होने जा रहे टीवी रियेलिटी शो ‘बिग बॉस’ के इस सीजन में दिख सकते हैं. कहा जा रहा है […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 27, 2016 10:23 AM

स्‍टार प्‍लस के शो ‘ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है’ में नक्‍श का किरदार निभा रहे रोहन मेहरा जल्‍द ही इस शो को अलविदा कह सकते हैं. ऐसा कहा जा रहा है कि वे अगले महीने ऑनएयर होने जा रहे टीवी रियेलिटी शो ‘बिग बॉस’ के इस सीजन में दिख सकते हैं.

कहा जा रहा है कि रोहन मेहरा को कलर्स चैनल के शो ‘बिग बॉस’ में आने का न्‍यौता दिया गया है जिसे उन्‍होंने स्‍वीकार भी कर लिया है. इस शो को हां करने के पीछे यह भी वजह हो सकती है कि रोहन को शो में कुछ नया करने के लिए है नहीं. उन्‍हें इस शो में अपना हुनर दिखाने का कम ही मौका मिल रहा है.

दरअसल सीरीयल में इनदिनों नायरा (शिवांगी) और कार्तिक (मोहसीन खान) के लव स्‍टारी पर ज्‍यादा फोकस किया जा रहा है. ऐसे में रोहन कुछ नया करना चाहते हैं. हालांकि रोहन ने इस बात की पुष्टि नहीं की है और करेंगे भी नहीं. क्‍योंकि बिग बॉस में लॉन्चिंग के दौरान ही इस बात कर खुलासा होता है कि कौन शो होगा और कौन नहीं ?

अगर रोहन इस शो में नजर आते हैं तो उन्‍हें फीमेल फैंस के काफी वोट्स मिलने वाले हैं क्‍योंकि अपनी क्‍यूट पर्सनैलिटी से उन्‍होंने फीमेल फैंस का खासा दिल जीता है और उनकी जबरदस्‍त फिमेल फैन फॉलोविंग है.

Next Article

Exit mobile version