जानें कब रिलीज होगी दीपिका की हॉलीवुड फिल्म ‘XXX 3”

लॉस एंजिलिस : बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की पहली हॉलीवुड फिल्म ‘एक्सएक्सएक्स: द रिटर्न ऑफ जैंडर केज’ अगले साल 20 जनवरी से सिनेमाघरों में प्रदर्शित की जाएगी. इस फिल्म में वह अभिनेता विन डीजल के साथ दिखेंगी. दीपिका फिलहाल कनाडा के टोरंटो में इस एक्शन फिल्म की शूटिंग कर रही हैं. इस फिल्म के निर्देशक […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 25, 2016 4:39 PM

लॉस एंजिलिस : बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की पहली हॉलीवुड फिल्म ‘एक्सएक्सएक्स: द रिटर्न ऑफ जैंडर केज’ अगले साल 20 जनवरी से सिनेमाघरों में प्रदर्शित की जाएगी. इस फिल्म में वह अभिनेता विन डीजल के साथ दिखेंगी. दीपिका फिलहाल कनाडा के टोरंटो में इस एक्शन फिल्म की शूटिंग कर रही हैं. इस फिल्म के निर्देशक डीजे कारुसो हैं.

एस शोबिज की रिपोर्ट के अनुसार, पारामांउट पिक्चर्स ने ‘एक्सएक्सएक्स’ श्रृंखला की तीसरी फिल्म की अमेरिका में रिलीज की तारीख का एलान कर दिया है. 2005 में ‘एक्सएक्सएक्स : स्टेट ऑफ द यूनियन’ नाम की पहली फिल्म आई थी. हाल ही में विन डीजल ने कुछ तसवीरें इंस्‍टाग्राम पर शेयर कर थी जिसमें दीपिका भी नजर आ रही थी.

खबरों की मानें तो दीपिका इस फिल्‍म में एक्‍शन करती नजर आयेंगी. दीपिका इस फिल्‍म को लेकर खासा उत्‍साहित हैं. हाल ही में कुछ तसवीरें सामने आई थी जिसमें वे जिम में पसीना बहाती नजर आई थी.

Next Article

Exit mobile version