मस्तीजादे के निर्देशक चाहते हैं अभिषेक बच्चन को साइन करना

मुंबई : लेखक से निर्देशक बने मिलाप झावेरी ने कहा किया है कि उनकी अगली फिल्म हास्य पर आधारित होगी और इसमें दो अभिनेता मुख्य भूमिका में होंगे. अक्षय कुमार की फिल्म ‘बॉस’ के निर्माता अश्विनी वर्दे और उसके सहयोगी मुराद खेतानी, मिलाप के साथ एक फिल्म पर काम कर रहे हैं और वह इस […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 22, 2015 1:14 PM

मुंबई : लेखक से निर्देशक बने मिलाप झावेरी ने कहा किया है कि उनकी अगली फिल्म हास्य पर आधारित होगी और इसमें दो अभिनेता मुख्य भूमिका में होंगे. अक्षय कुमार की फिल्म ‘बॉस’ के निर्माता अश्विनी वर्दे और उसके सहयोगी मुराद खेतानी, मिलाप के साथ एक फिल्म पर काम कर रहे हैं और वह इस फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं. खबरों के मुताबिक अगर सब कुछ ठीक रहा तो रितेश देशमुख और अभिषेक बच्चन इस फिल्म में एक साथ नजर आ सकते हैं.

मिलाप ने बताया, ‘‘इसमें रीतेश नहीं है. कुछ लोगों से बातचीत की जा रही है और अभिषेक से बातचीत हुई है लेकिन एक बार तय हो जाए तब हम बता सकते हैं.” उन्होंने बताया, ‘‘यह दो हीरो की फिल्म है. अभिनेताओं का अंतिम चयन नहीं किया गया है. हम अभी भी चीजों को अंतिम रुप दे रहे हैं.”

मिलाप ‘क्या कूल हैं हम’ और ‘ग्रांड मस्ती’ जैसी वयस्क हास्य फिल्मों से जुड़े रहे हैं. लेकिन निर्देशक ने बताया कि उनकी नयी फिल्म में साथ-सुथरा हास्य परोसा जायेगा. सन्नी लियोन के अभिनय वाली ‘मस्तीजादे’ फिल्म 29 जनवरी को प्रदर्शित होने के बाद निर्देशक के रुप में यह उनकी दूसरी फिल्म होगी.

Next Article

Exit mobile version