”ब्रदर्स” में करीना-सिद्धार्थ का आईटम नंबर

बॉलीवुड की जानीमानी अभिनेत्री करीना कपूर आगामी फिल्‍म ‘ब्रदर्स’ में सिद्धार्थ मल्‍होत्रा के साथ आइटम नंबर करती नजर आयेंगी. फिल्‍म में जैकलीन फर्नाडीज और अक्षय कुमार मुख्‍य भूमिकाओं में हैं. फिल्‍म में जैकलीन का लुक एकदम अलग होगा. फिल्‍म में वे बिना मेकअप के नजर आयेंगी. यह फिल्‍म हॉलीवुड फिल्‍म ‘वॉरियर’ की रीमेक होगी. आपको […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 19, 2015 10:03 AM

बॉलीवुड की जानीमानी अभिनेत्री करीना कपूर आगामी फिल्‍म ‘ब्रदर्स’ में सिद्धार्थ मल्‍होत्रा के साथ आइटम नंबर करती नजर आयेंगी. फिल्‍म में जैकलीन फर्नाडीज और अक्षय कुमार मुख्‍य भूमिकाओं में हैं. फिल्‍म में जैकलीन का लुक एकदम अलग होगा. फिल्‍म में वे बिना मेकअप के नजर आयेंगी. यह फिल्‍म हॉलीवुड फिल्‍म ‘वॉरियर’ की रीमेक होगी.

आपको बता दें कि जानेमाने फिल्‍मकार करण जौहर इस फिल्‍म का निर्माण कर रहे हैं. फिल्‍म का निर्देशन करण मल्‍होत्रा कर रहे हैं. करीना इस आईटम नंबर को लेकर खासा उत्‍साहित हैं. उनका कहना है कि सिद्धार्थ नवोदित अभिनेताओं में से सबसे टैलेंटड अभिनेता हैं. दूसरी तरफ सिद्धार्थ भी करीना के साथ काम करने को लेकर बेहद खुश हैं.

वहीं करण मल्‍होत्रा का कहना है कि दोनों की जोड़ी पर्दे पर बहुत अच्‍छी लगती है. करीना इस फिल्‍म के अलावा ‘बजरंगी भाईजान’ में भी नजर आयेंगी. इस फिल्‍म में उनके आपोजिट सलमान खान होंगे. करीना फिल्‍म ‘उड़ता पंजाब’ में शाहिद कपूर और आलिया भट्ट के साथ नजर आयेंगी.

Next Article

Exit mobile version