फेसबुक पर शकीरा 10 करोड से ज्‍यादा लोगों की पसंद, बनाया रिकॉर्ड

अंतराष्ट्रीय पॉप स्टार शकीरा के सोशल साइट फेसबुक पर उनके प्रशंसकों की संख्या 10 करोड़ से भी ज्यादा हो गई है. शकीरा सोशल साइट फेसबुक पर सबसे ज्यादा पसंदीदा शख्सियत बन गई हैं. शकीरा ने अपनी खुशी फेसबुक पर जाहिर की है और लिखा है कि ‘मैं इस मुकाम पर पहुंच कर बेहद खुश हूं. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 20, 2014 11:57 AM

अंतराष्ट्रीय पॉप स्टार शकीरा के सोशल साइट फेसबुक पर उनके प्रशंसकों की संख्या 10 करोड़ से भी ज्यादा हो गई है. शकीरा सोशल साइट फेसबुक पर सबसे ज्यादा पसंदीदा शख्सियत बन गई हैं.

शकीरा ने अपनी खुशी फेसबुक पर जाहिर की है और लिखा है कि ‘मैं इस मुकाम पर पहुंच कर बेहद खुश हूं. क्‍योंकि यह पूरी तरह से अपने दुनिया भर के प्रशंसकों से जुड़ने के बारे में है. सोशल मीडिया खासकर फेसबुक ने उनके या दूसरे कलाकारों और प्रशंसकों के साथ मुझे जोडने में अहम भूमिका निभाई है’.

शकीरा की पहचान, उनका प्रशंसकों के साथ संवाद और अपने व्यक्तित्व के कारण वह फेसबुक पर इतनी लोकप्रिय हो सकी हैं. दस करोड़ का आंकड़ा पार करने वाली शकीरा ने इस पल को और खास बनाने के लिए अपने प्रशंसकों के लिए फेसबुक पेज पर एक वीडियो भी जारी किया है और सबको को धन्यवाद भी कहा है.

शकीरा ने सोशल साइट्स की भी तारीफ करते हुए कहा है कि ‘यह संवाद स्‍थापित करने का बेहतर जरिया है. यहां कलाकार और प्रशंसक एक दूसरे के विचार, उनकी उपलब्धि आदि को साझा कर सकते हैं. इसी की वजह से हम तस्वीर और वीडियो आदि के जरिए एक-दसरे की जिंदगी के अनमोल पलों को भी साझा करने में कामयाब हुए हैं.’

शकीरा अक्सर सोशल साइट्स पर अपने प्रशंसकों को धन्यवाद देतीं है और उनके साथ संवाद भी करती रहती है.

Next Article

Exit mobile version