मलाइका अरोड़ा लंच डेट पर, बेटा भी था साथ, फोटोग्राफर्स को देख अर्जुन कपूर ने दिया ऐसा रियेक्‍शन

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर बीते कुछ महीनों से लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. दोनों को कभी एयरपोर्ट पर तो कभी पार्टी इवेंट में देखा जाता है. हाल ही में अर्जुन कपूर को मलाइका अरोड़ा और उनके बेटे अरहान के साथ लंच डेट पर स्‍पॉट किया गया. यह पहली बार है जब तीनों एकसाथ […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 18, 2019 12:30 PM

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर बीते कुछ महीनों से लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. दोनों को कभी एयरपोर्ट पर तो कभी पार्टी इवेंट में देखा जाता है. हाल ही में अर्जुन कपूर को मलाइका अरोड़ा और उनके बेटे अरहान के साथ लंच डेट पर स्‍पॉट किया गया. यह पहली बार है जब तीनों एकसाथ कैमरे में कैद हुए हैं. तीनों की इस लंच डेट की तसवीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं. तीनों बेहद कूल अंदाज में नजर आ रहे हैं. अर्जुन कपूर और मलाइका ने रूककर फोटो भी खिंचवाये.

अर्जुन कपूर इस मौके पर थोड़ा सीरीयस और फिर मजाकिया लहजे में दिखे. उन्‍होंने एक फैन के साथ सेल्‍फी ली और फिर पैपराजी को कहा- मेरे पीछे ही लगे रहते हो…’ इसके बाद वे गाड़ी में बैठ गये. इसके बाद अरहान और मलाइका गाड़ी में बैठे.

सेमी फॉर्मल लुक में मलाइका अरोड़ा बेहद स्‍टाइलिश नजर आईं. उन्‍होंने व्‍हाइट शर्ट, ब्‍लू जींस और हैट में नजर आईं. वहीं अरहान ब्‍लू टी-शर्ट और ब्‍लैक जींस और हैट में दिखे. अरहान काफी क्‍यूट दिखे. वे अभी 16 साल के हैं. वहीं अर्जुन कपूर ब्लैक टी-शर्ट और ट्राउजर में दिखे.

बता दें कि, मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर को अक्‍सर साथ में स्‍पॉट किया जाता है. दोनों का रिश्‍ता पहले से मजबूत हो रहा है. वे मलाइका के फ्रेंड सर्कल का भी हिस्‍सा बन गये हैं. सभी साथ में अक्‍सर पार्टी करते हैं. अब अर्जुन कपूर की मलाइका के बेटे के साथ भी अच्‍छी ट्यूनिंग देखने को मिल रही हैं. कहा तो यह भी जा रहा है कि दोनों अपने रिश्‍ते को अगले लेवल पर ले जाना चाहते हैं.

अर्जुन कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे आजकल आशुतोष गोवारिकर की फिल्‍म ‘पानीपत’ की शूटिंग कर रहे हैं. हाल ही में सेट की कुछ तसवीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. उनकी पिछली फिल्‍म ‘नमस्‍ते इंग्‍लैंड’ बॉक्‍स ऑफिस पर फ्लॉप रही थी.

Next Article

Exit mobile version