नवंबर महीने में इस तारीख को शादी कर सकते हैं रणवीर-दीपिका!

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्‍का शर्मा और सोनम कपूर की शादी के बाद एक और बॉलीवुड जोड़ी की शादी की खबर सुर्खियों में बनी हुई है. हम बात कर रहे हैं दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की. रणवीर फिलहाल अपने आनेवाले कुछ प्रोजेक्‍ट्स को लेकर बिजी हैं वहीं दीपिका ने खुद को फ्री रखा है. पिछले कुछ […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 24, 2018 1:32 PM

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्‍का शर्मा और सोनम कपूर की शादी के बाद एक और बॉलीवुड जोड़ी की शादी की खबर सुर्खियों में बनी हुई है. हम बात कर रहे हैं दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की. रणवीर फिलहाल अपने आनेवाले कुछ प्रोजेक्‍ट्स को लेकर बिजी हैं वहीं दीपिका ने खुद को फ्री रखा है. पिछले कुछ दिनों से चर्चाएं है दोनों इस साल के अंत तक शादी कर सकते हैं. अब उनकी वेडिंग से जुड़ी तारीखें सामने आ गई है.

स्‍पॉटब्‍वॉय की एक रिपोर्ट के मुता‍बिक,’ रणवीर-दीपिका की शादी 18-20 नवंबर के बीच होगी. खबरों के मुताबिक वेडिंग डेट 19 नवंबर है. सूत्रों का कहना है कि दोनों मुंबई में ही शादी करेंगे.

पिछले दिनों दीपिका के शॉपिंग करने की भी चर्चा थी. हालांकि दोनों स्‍टार्स ने शादी की खबरों को महज अफवाह बताया है. लेकिन लगातार आ रही रिपोर्ट्स से तो ऐसा लगता है कि ये कपल जल्‍द ही शादी कर सकता है. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कुछ समय पहले दीपिका के पेरेंट्स बेंगलुरु से मुंबई रणवीर के माता-पिता से मिलने आये थे.

दोनों परिवारों की मुलाकात दीपिका के घर में हुई थी और वहां शादी की डेट के बारे में बात हुई. इसके बाद दोनों परिवार डिनर करने बाहर गये थे. खबरें तो यह भी आ रही है दोनों डेस्टिनेशन वेडिंग चाहते हैं, लेकिन रणवीर के पेरेंट्स चाहते हैं कि शादी मुंबइ्र में हो क्‍योंकि उनके ज्‍यादातर रिश्‍तेदार वहीं रहते हैं. वे नहीं चाहते कि डेस्टिनेशन वेडिंग के कारण उनके रिश्तेदार शादी में शामिल न हो पायें.

Next Article

Exit mobile version