सलमान खान के फैंस के लिए खुशखबरी, साल 2019 में देंगे ”किक 2” का तोहफा!

बॉलीवुड सुपरस्‍टार सलमान खान हर साल ईद, दिवाली और क्रिसमस के मौके पर बड़े पर्दे पर अपने फैंस के लिए कुछ नया लेकर आते हैं. इस ईद में सलमान की फिल्‍म ‘ट्यूबलाइट’ रिलीज होनेवाली है जिसके प्रमोशन को लेकर इ‍नदिनों दबंग खान खासा बिजी हैं. अब साल 2019 में क्रिसमस के मौके पर सलमान ‘किक […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 15, 2017 3:44 PM

बॉलीवुड सुपरस्‍टार सलमान खान हर साल ईद, दिवाली और क्रिसमस के मौके पर बड़े पर्दे पर अपने फैंस के लिए कुछ नया लेकर आते हैं. इस ईद में सलमान की फिल्‍म ‘ट्यूबलाइट’ रिलीज होनेवाली है जिसके प्रमोशन को लेकर इ‍नदिनों दबंग खान खासा बिजी हैं. अब साल 2019 में क्रिसमस के मौके पर सलमान ‘किक 2’ लेकर आ रहे हैं. इसके लिए सलमान ने डायरेक्‍टर साजिद नाडियावाला के साथ मिलकर कोलेबोरेट कर लिया है. बता दें कि साल 2014 में फिल्‍म ‘किक’ आई थी. जिसमें सलमान खान संग जैकलीन फर्नाडीज रोमांस करती दिखीं थी. अब फिल्‍म का दूसरा पार्ट बनने वाला है.

वहीं ‘किक 2’ को शुरू करने से पहले सलमान अपने साल 2017-2018 के प्रोजेक्‍ट्स को पूरा कर लेना चाहते हैं. सलमान ‘ट्यूबलाइट’ के रिलीज होने के बाद फिल्‍म ‘टाइगर जिंदा है’ की शूटिंग को लेकर बिजी होनेवाले हैं. इसके अलावा वे कोरियोग्राफर और डायरेक्‍टर प्रभुदेव की डांस आधारित फिल्‍म में नजर आनेवाले है. इस फिल्‍म की पुष्टि खुद सलमान खान ने की थी. इसके अलावा वे ‘दबंग 3’ में भी नजर आनेवाले हैं. वहीं सलमान का 2019 का कैलेंडर भी अभी से बुक हो चुका है. बताया जा रहा है कि फिल्‍म में एक्‍शन, ड्रामा और रोमांस सबकुछ देखने को मिलेगा.

SEE PIC: पापा बने करण मेहरा, पत्‍नी ने दिया बेटे को जन्‍म…

एक रिपोर्ट के अनुसार, साजिद ने ‘किक 2’ के लिए स्क्रिप्‍ट लिखना शुरू कर दिया है. वहीं साजिद इनदिनों अपनी आगामी फिल्‍म ‘जुड़वा 2’ और ‘बागी 2’ को लेकर बिजी हैं. सलमान खान और उनके भाई सोहेल खान इनदिनों जोर-शोर से ‘ट्यूबलाइट’ के प्रमोशन को लेकर बिजी हैं. फिल्‍म में सोहेल, सलमान के भाई के किरदार में ही नजर आयेंगे. फिल्‍म में चाईनीज अभिनेत्री झू झू और दिवंगत अभिनेता ओम पुरी भी मुख्‍य भूमिका में नजर आयेंगे. वहीं सलमान की ‘टाइगर जिंदा है’ इसी साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी. फिल्‍म में सलमान और कैटरीना कैफ की जोड़ी नजर आयेगी.

Next Article

Exit mobile version