#SurgicalStrike2: निरहुआ और काजल राघवानी का ”पाकिस्तान से बदला” ने YouTube पर मचायी धूम, Video

भोजपुरी सिनेइंडस्ट्री के निरहुआ (Nirahua) यानी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) की फिल्म ‘पाकिस्तान से बदला’ (pakistan se badla) इन दिनों यूट्यूब पर धूम मचा रही है. दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ और भोजपुरी सिनेमा की सनसनी काजल राघवानी (Kajal Raghwani) की जोड़ी से सजी फिल्म की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 26, 2019 5:32 PM

भोजपुरी सिनेइंडस्ट्री के निरहुआ (Nirahua) यानी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) की फिल्म ‘पाकिस्तान से बदला’ (pakistan se badla) इन दिनों यूट्यूब पर धूम मचा रही है.

दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ और भोजपुरी सिनेमा की सनसनी काजल राघवानी (Kajal Raghwani) की जोड़ी से सजी फिल्म की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि ‘पाकिस्तान से बदला’ (Pakistan Se Badla) फिल्म को 2 करोड़ 23लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है और इसे देखने का सिलसिला अभी जारी है.

यहां देखें VIDEO

दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ और काजल राघवानी की भोजपुरी फिल्म ‘पाकिस्तान से बदला’ लोगों को खूब पसंद आ रही है और फिल्म देखने के बाद लोग कमेंट बॉक्स में प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. निरहुआ और काजल राघवानी की इस फिल्म के ट्रेंड करनेकी एक वजह यह भी हो सकती है कि देश में इन दिनों माहौल भी कुछ ऐसा ही है. पुलवामा हमले (Pulwama Attack) के बाद देश की जनता को इस घड़ी का इंतजार था कि हमारी सेना, हमारे जवान ‘पाकिस्तान से बदला’ कब लेंगे.

इस बीचमंगलवार की सुबह खबर आयी कि भारतीय वायुसेना ने तड़के पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में जैश ए मोहम्मद के ठिकानों को ध्वस्त कर दिया. यह भारतीय वायुसेना (Indian Air Force) की बहुत बड़ी कार्रवाई थी. सुबह 3.30 बजे एलओसी (LoC) को पार कर भारतीय वायुसेना के 12 मिराज विमानों ने जैश-ए-मोहम्मद के कई आतंकी कैंपों को ध्वस्त कर दिया है.

इस कार्रवाई को लेकर विदेश मंत्रालय ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की, जिसमें विदेश सचिव विजय गोखले ने कहा कि जैश ए मोहम्मद लगातार भारत में आत्मघाती हमले कर रहा था, जिसका जवाब दिया गया है. भारतीय वायुसेना (IAF) की इस कार्रवाई के बाद आम जनता से लेकर फिल्मी सितारे सहित राजनेता भी वायुसेना की तारीफ कर रहे हैं.

Next Article

Exit mobile version