मीनाक्षी शेषाद्री घायल वंस अगेन से रूपहले पर्दे पर करेंगी वापसी

मुबंई : हिन्दी फिल्मों की मशहूर अदाकारा मीनाक्षी शेषाद्री फिल्मों में एक बार फिर से वापसी को तैयार है. एक जमाने की चर्चित अभिनेत्री मीनाक्षी शेषाद्री शादी के बाद पर्दे से गायब हो गयी थी. सूत्रों के मुताबिक सनी देओल की फिल्म ‘घायल वन्स अगेन’ में उनका किरदार हैऔर वे बखूबी इस किरदार को निभा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 29, 2015 3:36 PM

मुबंई : हिन्दी फिल्मों की मशहूर अदाकारा मीनाक्षी शेषाद्री फिल्मों में एक बार फिर से वापसी को तैयार है. एक जमाने की चर्चित अभिनेत्री मीनाक्षी शेषाद्री शादी के बाद पर्दे से गायब हो गयी थी. सूत्रों के मुताबिक सनी देओल की फिल्म ‘घायल वन्स अगेन’ में उनका किरदार हैऔर वे बखूबी इस किरदार को निभा कर बॉलीवुड में अपनी वापसी करने जा रही हैं.

90 के दशक में ‘दामिनी’, ‘घायल’ और ‘गंगा जमुना सरस्वती’ जैसी सुपरहिट फिल्में दे चुकी मीनाक्षी काफी लोकप्रिय अभिनेत्री थी. लेकिन 1996 में घातक फिल्म के बाद एकदम से गायब हो गयी थी.मीनाक्षी शेषाद्री का सन्नी देओल के साथ वापसी करना इस मायने भी दिलचस्प है कि रूपहले पर्दे पर इन दोनों की जोडी काफी लोकप्रिय रही है.

‘घायल वन्स अगेन’ 1990 में आयी सुपरहिट फिल्म घायल की सिक्वल है. इस फिल्म में सनी देओल, मीनाक्षी शेषाद्री के अलावा सोहा अली खान भी रही हैं, जो डॉक्टर की भूमिका में नजर आएंगी.देखना यह है कि कभी मशहूर अदाकारा रही मीनाक्षी बीते दिनों काजलवा कायम रख पाती है कि नही.

Next Article

Exit mobile version