Malang एक्टर अनिल कपूर के लिए फिटनेस के क्या हैं मायने? खुद बतायी यह बात…

मुंबई : प्रसिद्ध फिल्म अभिनेता अनिल कपूर का कहना है कि फिट रहना उनके लिए बेहद जरूरी है और अगर वह कसरत नहीं करते हैं तो उन्हें ठीक से काम करने में बहुत मुश्किल होती है. वर्षीय कपूर (63) ने कहा कि अगर वह कसरत नहीं करते हैं तो उन्हें अजीब लगता है, वह असहज […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 27, 2020 6:47 PM

मुंबई : प्रसिद्ध फिल्म अभिनेता अनिल कपूर का कहना है कि फिट रहना उनके लिए बेहद जरूरी है और अगर वह कसरत नहीं करते हैं तो उन्हें ठीक से काम करने में बहुत मुश्किल होती है.

वर्षीय कपूर (63) ने कहा कि अगर वह कसरत नहीं करते हैं तो उन्हें अजीब लगता है, वह असहज महसूस करते हैं. कपूर ने संवाददाताओं से कहा, मेरे लिए फिटनेस जीवन जीने का एक तरीका है. यह मेरी दैनिक दिनचर्या है.

मैं नियमित रूप से कसरत करने या अपनी फिटनेस के लिए कुछ किये बिना काम नहीं कर सकता. मैं योग करता हूं, दौड़ता हूं. यह बगैर मैं काम पर नहीं जा सकता क्योंकि यह मुझे सकारात्मक बनाता है. यदि मैं कसरत नहीं करता हूं तो मैं असहज महसूस करता हूं. मेरा काम में दिल नहीं लगता है.

अभिनेता ने कहा कि उन्होंने महसूस किया है कि जब वह फिट महसूस कर रहे होते हैं तो वह बेहतर प्रदर्शन कर पाने में सक्षम होते हैं. अनिल कपूर की अगली फिल्म मोहित सूरी द्वारा निर्देशित ‘मलंग’ है, जिसमें उनके साथ आदित्य रॉय कपूर और दिशा पटानी है.

Next Article

Exit mobile version