यो यो हनी सिंह ने की अपने अगले सिंगल सॉन्‍ग की घोषणा

पार्टी सांग मास्टर यो यो हनी सिंह ने अपने नये गीत ‘पीयू दट के’ की रिलीज के साथ निश्चित रूप से एक ओर हिट गाना दे दिया है, जिसे यूट्यूब पर अभी तक लाखों बार देखा जा चुका है और प्रशंसकों को यह बेहद पसंद आ रहा है! संगीत सेंसेशन अब अपना अगला गीत रिलीज […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 6, 2019 8:12 AM

पार्टी सांग मास्टर यो यो हनी सिंह ने अपने नये गीत ‘पीयू दट के’ की रिलीज के साथ निश्चित रूप से एक ओर हिट गाना दे दिया है, जिसे यूट्यूब पर अभी तक लाखों बार देखा जा चुका है और प्रशंसकों को यह बेहद पसंद आ रहा है! संगीत सेंसेशन अब अपना अगला गीत रिलीज करने के लिए तैयार है जिसकी ख़बर यो यो ने अपने सोशल मीडिया पर प्रशंसकों के बीच साझा की है.

हनी सिंह ने सोशल मीडिया पर खबर शेयर करते हुए लिखा,"आखिरकार, सिद्धार्थ और नुसरत भरूचा पर फ़िल्माया गया मेरा गाना ‘पीयू दट के’ रिलीज हो गया है, गाने को लाइक और शेयर करते रहें और जल्द ही मैं अपने सोलो सिंगल गीत के साथ वापस आऊंगा- यो यो हनी सिंह."

हाल ही में, यो यो ने गैलेरिया अल मराह द्वीप में अपनी परफॉर्मेंस के साथ हजारों की संख्या में उपस्थित प्रशंसकों का दिल जीत लिया था. कई हिट गानों के साथ हनी सिंह के लिए यह एक सफल वर्ष रहा है और साथ ही इस वर्ष के सर्वश्रेष्ठ संगीत निर्देशक के लिए आईफा अवार्ड भी अपने नाम कर चुके है.

हनी सिंह के लिए साल 2018 बेहद खास रहा है जहाँ उनके गीत ‘मखना’ और फ़िल्म सोनू के टीटू की स्वीटी से यो यो के गानों ने सभी का दिल जीत लिया है. और इस साल भी, यो यो ने खडके ग्लासी, गुड़ नालो इश्क मीठा और अब ‘पीयू दट के’ जैसे सुपरहिट गानों के साथ प्रशंसकों का दिल जीत लिया है.

Next Article

Exit mobile version