जब सेट पर बिना घाघरा के पहुंची एरिका फर्नांडीस, VIDEO

टीवी अभिनेत्री एरिका फर्नांडीस का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. साथ ही इस वीडियो पर यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे हैं. यह वीडियो ‘कसौटी जिंदगी के 2’ के सेट का है. इस वीडियो को एरिका ने खुद अपने इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें एरिका बिना घाघरा पहने सेट […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 28, 2019 10:14 AM

टीवी अभिनेत्री एरिका फर्नांडीस का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. साथ ही इस वीडियो पर यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे हैं. यह वीडियो ‘कसौटी जिंदगी के 2’ के सेट का है. इस वीडियो को एरिका ने खुद अपने इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें एरिका बिना घाघरा पहने सेट पर पहुंच जाती हैं.

इस वीडियो में एरिका सिर पर हैवी दुपट्टा ओढ़े सेट पर आती हैं और कहती हैं कि, वह आ गईं है और पूरी तरह से तैयार हैं. लेकिन उन्‍हें देखकर डायरेक्‍टर और वहां मौजूद अन्‍य सभी लोग हैरान रह जाते हैं.

एरिका पूछती हैं कि, उन्‍हें ऐसे क्‍यों देख रहे हैं ? इसपर डायरेक्‍टर कहते हैं कि, ‘पहले घाघरा तो पहन कर आओ.’ इसके बाद वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगते हैं. इसपर एरिका का चेहरा देखने लायक होता है.

दरअसल, एरिका सिर्फ दुपट्टा ओढ़कर और पूरा मेकअप कर शूटिंग सेट पर आ जाती हैं, वहीं जींस चेंज करना भूल जाती हैं. इस वीडियो पर फैंस जमकर रियेक्‍ट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- ‘डायरेक्‍टर का एक्‍सप्रेशन देखने लायक था.’ एक और यूजर ने लिखा,’ एरिका, आप सभी को दीवाना बना रही हैं. हमेशा वही रहें जो हैं, कभी न बदले, मुस्कुराते रहें और अपने चारों ओर खुशियाँ फैलाते रहें.’

बता दें कि एरिका फर्नांडीज सीरीयल कसौटी जिंदगी 2 में प्रेरणा का किरदार निभा रही हैं, जिसे लोग बेहद पसंद कर रहे हैं.

Next Article

Exit mobile version