क्‍या आमना की वजह से करण सिंह ग्रोवर ने छोड़ी कसौटी जिंदगी की ?

‘कसौटी जिंदगी की’ से मिस्टर बजाज यानी करण सिंग ग्रोवर की एग्जिट चर्चा में बनी हैं. करण सिंह ग्रोवर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर अपनी एग्जिट के बारें में बताया. अब खबरें हैं कि करण सिंह ग्रोवर की एग्जिट के पीछे कोमोलिका की एंट्री है. सूत्रों के हवाले से बातें सामने आ रही हैं […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 18, 2019 12:31 PM

‘कसौटी जिंदगी की’ से मिस्टर बजाज यानी करण सिंग ग्रोवर की एग्जिट चर्चा में बनी हैं. करण सिंह ग्रोवर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर अपनी एग्जिट के बारें में बताया. अब खबरें हैं कि करण सिंह ग्रोवर की एग्जिट के पीछे कोमोलिका की एंट्री है. सूत्रों के हवाले से बातें सामने आ रही हैं कि अब कोमोलिका यानी आमना शरीफ नजर आने वाली हैं.

शो का ट्रैक कोमोलिका के इर्द गिर्द घूमेगा. वहीं थोड़े समय के लिए मिस्टर बजाज और उनकी फैमिली को गायब कर दिया जायेगा. इसी वजह से करण सिंह ग्रोवर ने शो छोड़ दिया. हालांकि, मेकर्स नये मिस्टर बजाज के लिए काफी जल्दी में हैं. वे ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज बॉस के दूसरे सीजन की तैयारी शुरू करने वाले हैं.

जानकारी के मुताबिक अगर मिस्टर बजाज का ट्रैक आगे आयेगा और जरूरत हुई तो करण सिंह ग्रोवर शो में वापसी कर सकते हैं. अभी वो बॉस के दूसरे सीजन में बिजी होने वाले हैं. वहीं शो में कोमोलिका का वैंप अवतार देखने को मिलेगा. बता दें कि शो में जब हिना खान की एग्जिट हुई थी तब मिस्टर बजाज की ग्रैंड एंट्री हुई थी. शो में करण को काफी पसंद किया गया.

गौरतलब है करण ने कसौटी जिंदगी की पूरी स्टार कास्ट संग एक फोटो शेयर की थी. फोटो शेयर कर उन्होंने कैप्शन लिखा- अच्छे समय के लिए सभी को धन्यवाद. ये बहुत ही अमेजिंग फेयरवेल थी. आप सभी के साथ काम करना बहुत ही अच्छा था.

Next Article

Exit mobile version