Casting Couch : सुरवीन चावला का खुलासा- डायरेक्‍टर देखना चाहता था क्‍लीवेज लुक

अभिनेत्री जरीन खान के बाद सुरवीन चावला ने भी कास्टिंग काउच को लेकर बड़ा खुलासा किया है. जरीन खान ने खुलासा किया था कि शुरुआती दिनों में एक डायरेक्‍टर ने उन्‍हें अपने साथ किसिंग सीन की रिहर्सल करने को कहा था. अब सुरवीन ने बताया कि वह इस इंडस्‍ट्री पांच बार कास्टिंग काउच का शिकार […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 24, 2019 9:54 AM

अभिनेत्री जरीन खान के बाद सुरवीन चावला ने भी कास्टिंग काउच को लेकर बड़ा खुलासा किया है. जरीन खान ने खुलासा किया था कि शुरुआती दिनों में एक डायरेक्‍टर ने उन्‍हें अपने साथ किसिंग सीन की रिहर्सल करने को कहा था. अब सुरवीन ने बताया कि वह इस इंडस्‍ट्री पांच बार कास्टिंग काउच का शिकार हो चुकी हैं. सुरवीन छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक अपने अभिनय से दर्शकों का दिल जीत चुकी हैं. हाल ही में एक इंटरव्‍यू में उन्‍होंने मनोरंजन जगत में अपने अच्‍छे और बुरे अनुभव को शेयर किया.

सुरवीन चावला ने पिंकविला को दिये एक इंटरव्‍यू में बताया कि उनकी बॉडी पर कई निर्देशकों ने भद्दे कमेंट किये थे. एक डायरेक्‍टर ने तो यहां तक कह दिया था कि मैं आपका क्‍लीवेज लुक देखना चाहता हूं.

सुरवीन ने आगे कहा,’ साउथ फिल्‍मों के एक डायरेक्‍टर ने मुझसे कहा था कि मैं आपके बॉडी पार्ट्स देखना चाहता हूं. यह सुनकर मैं अपने कानों पर विश्‍वास नहीं कर पा रही थी.’ अभिनेत्री को अपने वजन की वजह भी काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा.

उन्‍होंने आगे कहा,’ मैं एक ऑडिशन देने गई थी तो वहां मौजूद एक शख्‍स ने कहा था कि आपका वजन ज्‍यादा है, जबकि मेरा वजन 56 किलो था.’ सुरवीन ने फिल्‍म ‘हेट स्‍टोरी 2′ में मुख्‍य भूमिका निभाई थी. इस फिल्‍म के बारे में बात करते हुए अभिनेत्री ने कहा,’ इस फिल्‍म में काम करने के बाद मैं डिप्रेशन में चली गई थी. मैंने चीजों का जिस तरह सोचा था वैसे नहीं हुई थी. मैं यह सोचकर काफी खुश थी कि मैंने यह फिल्‍में की, लेकिन चीजें इससे काफी अलग थी.’

गौरतलब है कि, 15 अप्रैल 2019 को सुरवीन चावला ने बेटी ईवा को जन्‍म दिया था. जन्‍म के कुछ दिनों बाद उन्‍होंने इंस्‍टाग्राम पर एक तसवीर शेयर की थी जिसमें उनकी बेटी ईवा भी दिखी थीं. अभिनेत्री के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह हाल ही में नेटफिलक्‍स की वेब सीरीज ‘सेक्रेड गेम्‍स 2’ में नजर आई थीं. इस वेब सीरीज में सैफ अली खान और नवाजुद्दीन सिद्दिकी भी मुख्‍य भूमिका में हैं.

Next Article

Exit mobile version