”ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है” की एक्‍ट्रेस ने शो को कहा अलविदा, ये है वजह

टीवी अभिनेत्री पारुल चौहान सुर्खियों में आ गई हैं. ‘ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है’ सीरीयल में नायरा की सास का किरदार निभा रहीं सुवर्णा गोयनका ने शो को अलविदा कह दिया है. पारुल ने 4 महीने पहले ही ब्‍वॉयफ्रेंड संग मंदिर में शादी रचाई थी. खबरों की मानें तो पारुल ने सीरीयल से किनारा कर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 12, 2019 2:19 PM

टीवी अभिनेत्री पारुल चौहान सुर्खियों में आ गई हैं. ‘ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है’ सीरीयल में नायरा की सास का किरदार निभा रहीं सुवर्णा गोयनका ने शो को अलविदा कह दिया है. पारुल ने 4 महीने पहले ही ब्‍वॉयफ्रेंड संग मंदिर में शादी रचाई थी. खबरों की मानें तो पारुल ने सीरीयल से किनारा कर लिया है जिसकी वजह का भी खुलासा हो गया है. पारुल के शो छोड़ने की वजह दादी का रोल निभाना बताया जा रहा है. कहा जा रहा है पारुल दादी का किरदार नहीं निभाना चाहती हैं इसलिए उन्‍होंने शो छोड़ने का फैसला किया.

एक इंटरव्‍यू में पारुल ने शो छोड़ने की बात की पु‍ष्टि कर दी है. टाइम्‍स ऑफ इंडिया से हुई बातचीत में पारुल ने कहा,’ मैंने शो छोड़ दिया है. मैं करियर के इस स्‍टेज पर दादी का रोल नहीं निभाना चाहती. मुझे लगता है मैं इस किरदार के साथ न्‍याय नहीं कर सकतीं.’

पारुल ने यह भी कहा कि,’ इस बारे में मैंने शो के प्रोड्यूसर रंजन से इस बारे में बात की. उन्‍होंने मेरी चिंता को समझा.’ बता दें कि पारुल ने दिसंबर 2018 में ब्‍वॉयफ्रेंड चिराग ठक्‍कर से मंदिर में शादी की थी. पारुल और चिराग लंबे समय से एकदूसरे को डेट कर रहे थे. इस शादी में उनके परिवारवालों के अलावा ‘ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है’ के स्‍टार्स भी शामिल हुए थे.

गौरतलब है कि पारुल चौहान और चिराग की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिये साल 2015 में हुई थी. दोनों के बीच अच्‍छी दोस्‍ती थी और फिर दोनों ने शादी करने का फैसला किया. पारुल ने साल 2007 में ‘सपना बाबुल का बिदाई’ सीरीयल से अपने सिने करियर की शुरूआत की थी.

Next Article

Exit mobile version