इस टीवी एक्‍ट्रेस की कार पर शराबियों ने किया हमला

बॉलीवुड और टीवी कलाकारों ने जमकर होली मनाई. लेकिन टीवी सीरीयल ‘बड़े अच्‍छे लगते हैं’ और ‘कबूल है’ की एक्‍ट्रेस चाहत खन्‍ना के लिए यह होली बुरा एक्‍सपीरीयंस लेकर आई. इस बार उनके साथ जो हुआ शायद वह इसे कभी भुला न पाये. रिपोर्ट्स के मुताबिक चाहत खन्‍ना की कार पर कुछ शराबियों ने हमला […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 23, 2019 8:50 AM

बॉलीवुड और टीवी कलाकारों ने जमकर होली मनाई. लेकिन टीवी सीरीयल ‘बड़े अच्‍छे लगते हैं’ और ‘कबूल है’ की एक्‍ट्रेस चाहत खन्‍ना के लिए यह होली बुरा एक्‍सपीरीयंस लेकर आई. इस बार उनके साथ जो हुआ शायद वह इसे कभी भुला न पाये. रिपोर्ट्स के मुताबिक चाहत खन्‍ना की कार पर कुछ शराबियों ने हमला कर दिया था.

स्‍पॉटब्‍वॉय की एक्‍सक्‍लूसिव रिपोर्ट के मुताबिक, चाहत खन्‍ना की गाड़ी शाम सात बजे के आसपास मुंबई के मलाड इलाके में थी. इस दौरान 10-15 शराबियों ने उनकी कार पर हमला कर दिया. रिपोर्ट के मुताबिक शराबियों ने उनकी कार का शीशा तोड़ दिया. इसके अलावा शराबियों ने ड्राईवर के साथ मारपीट भी की.

वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, इस पूरी घटना के दौरान चाहत की मदद के लिए कोई आगे नहीं आया. ऐसे में चाहत अपने ड्राईवर को बचाने के लिए खुद शराबियों से भिड़ गई. उन्‍होंने चप्‍पलों से शराबियों की पिटाई शुरू कर दी. इससे पहले चाहत ने पुलिस को फोन भी कर दिया था.

चाहत खन्‍ना पिछले काफी समय से पर्सनल लाईफ में दिक्‍कतों का सामना कर रही हैं. फरवरी महीने में उनकी मां ऊषा खन्‍ना का निधन हो गया था. टाइम्‍स ऑफ इंडिया से बातचीत में अभिनेत्री ने कहा था कि, यह सब अचानक हुआ. इसके बारे में हमें बिल्‍कुल भी अंदाजा नहीं था. उन्‍होंने कहा था, मेरी मां मेरे भाई की मेंहदी सेरेमनी में थी. इसी दौरान उन्‍हें उल्‍टियां हुई. थोड़ी देर के बाद उन्‍हें सांस लेने में दिक्‍कत होने लगी और उनकी मौत हो गई. मौत की वजह दिल का दौरा था.

गौरतलब है कि, चाहत खन्‍ना की पहली शादी भरत नरसिंह के साथ साल 2006 में हुई थी. इसके एक साल बाद यानी 2007 में उन्होंने घरेलू हिंसा का आरोप लगाते हुए तलाक ले लिया था. साल 2013 में उन्‍होंने फरहान मिर्जा से दूसरी शादी की थी. दोनों के दो बच्‍चे जौहर और अमायरा हैं. लेकिन साल 2018 में उन्‍होंने फरहान मिर्जा से तलाक ले लिया था. बॉम्बे टाइम्स से बातचीत में चाहत ने कहा था कि, मेरा यह सिर्फ शारीरिक शोषण नहीं था बल्क‍ि फाइनेंशियल और मेंटल हैरेसमेंट भी था.

Next Article

Exit mobile version