Bigg Boss कंटेस्टेंट रहा यह बॉलीवुड एक्टर ड्रग्स के साथ पकड़ाया, कहा- मुझे फंसाया गया…

मुंबई: अभिनेता एवं बिग बॉस के पूर्व प्रतियोगी एजाज खान को नवी मुंबई पुलिस के मादक पदार्थ विरोधी प्रकोष्ठ ने प्रतिबंधित मादक पदार्थ रखने के मामले में गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि उन्हें नवी मुंबई के निकटवर्ती सीबीडी बेलापुर के एक होटल से गिरफ्तार किया गया है. पुलिस उपायुक्त (अपराध), तुषार दोशी ने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 23, 2018 5:46 PM

मुंबई: अभिनेता एवं बिग बॉस के पूर्व प्रतियोगी एजाज खान को नवी मुंबई पुलिस के मादक पदार्थ विरोधी प्रकोष्ठ ने प्रतिबंधित मादक पदार्थ रखने के मामले में गिरफ्तार किया है.

पुलिस ने बताया कि उन्हें नवी मुंबई के निकटवर्ती सीबीडी बेलापुर के एक होटल से गिरफ्तार किया गया है. पुलिस उपायुक्त (अपराध), तुषार दोशी ने कहा, खुफिया जानकारी के आधार पर 35 वर्षीय अभिनेता को बेलापुर के एक होटल से गिरफ्तार किया गया.

मुंबई के उपनगरीय अंधेरी के निवासी खान के पास से ‘एक्स्टसी’ की गोलियां (एक प्रकार की नशीली दवाएं) बरामद की गयी हैं. उन्होंने बताया कि खान को अदालत के समक्ष पेश किया जाएगा.

नवी मुंबई पुलिस की ओर से जारी एक विज्ञप्ति के अनुसार खान के खिलाफ स्वापक औषधि एवं मन:प्रभावी पदार्थ (एनडीपीएस) अधिनियम और अन्य के तहत मामला दर्ज किया गया है. स्थानीय अदालत ने उन्हें 25 अक्तूबर तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है. उसके अनुसार उनके पास बरामद मादक पदार्थों की कीमत दो लाख 20 हजार रुपये है.

एजाज ने ट्विटर पर कुछ ऐसे निकाली भड़ास –

खान ने बॉलीवुड की कई फिल्मों और टेलीविजन धारावाहिकों में काम किया है. अभिनेता को वर्ष 2016 में 36 वर्षीय एक हेयर स्टाइलिस्ट को अश्लील तस्वीरें और अपमानजनक संदेश भेजने के आरोप में भी गिरफ्तार किया गया था. बाद में बोरीवली की एक अदालत ने उन्हें जमानत दे दी थी.

Next Article

Exit mobile version