विकास गुप्‍ता को सांप के काटने पर ऐसा था शिल्‍पा शिंदे का रियेक्‍शन, VIDEO

‘बिग बॉस 11’ के कंटेस्‍टेंट विकास गुप्‍ता ‘खतरों के खिलाड़ी’ के इस सीजन में नजर आनेवाले हैं. शूटिंग इनदिनों अर्जेंटीना में चल रही है. कुछ दिन पहले ही इस शो के शूटिंग के दौरान एक स्‍टंट करते हुए उन्‍हें सांप ने काट लिया था. जिसके बाद विकास को इंजेक्शंस दिये गये थे. उन्‍हें ठीक होने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 8, 2018 4:23 PM

‘बिग बॉस 11’ के कंटेस्‍टेंट विकास गुप्‍ता ‘खतरों के खिलाड़ी’ के इस सीजन में नजर आनेवाले हैं. शूटिंग इनदिनों अर्जेंटीना में चल रही है. कुछ दिन पहले ही इस शो के शूटिंग के दौरान एक स्‍टंट करते हुए उन्‍हें सांप ने काट लिया था. जिसके बाद विकास को इंजेक्शंस दिये गये थे. उन्‍हें ठीक होने में कुछ दिन और लग सकते हैं. लेकिन जब विकास से हुए इस हादसे पर शिल्‍पा शिंदे से रियेक्‍शन मांगा गया तो वे उनका मजाक बनाने लगीं.

हाल ही में शिल्‍पा शिंदे ‘बिग बॉस 11’ के चर्चित कपल पुनीश शर्मा और बंदिगी कालरा के म्‍यूजिक वीडियो ‘लव’ के लॉन्‍च पर पहुंची थी. एक रिपोर्टर ने विकास के साथ हुए हादसे को लेकर शिल्‍पा की प्रतिक्रिया पूछी.

सवाल सुनकर पहले तो शिल्‍पा, पुनीश और बंदिगी तीनों हंसने लगे, फिर शिल्‍पा ने कहा,’ कुछ तो लोग कहेंगे लोगों का काम है कहना, छोड़ो बेकार की बातों को…बीच में पुनीश कहते हैं कहीं मर न जायेगा एनाकोंडा. आई होप सांप ठीक हो.’

बता दें कि बिग बॉस के घर में शिल्‍पा शिंदे और तीखी नोक-झोंक देखने को मिली थी. हालांकि दोनों कभी एकदूसरे के पक्ष में भी बोलते नजर आये थे. घर से निकलने के बाद भी दोनों अक्‍सर एकदूसरे पर कमेंट करने से बाज नहीं आते हैं.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, शूटिंग के दौरान सेट पर भारती सिंह पर अजगर ने हमला कर दिया था. उन्‍हें बचाने के क्रम में विकास को सांप ने काट लिया. जिसके बाद विकास को कुछ इंजेक्शंस दिए गये. दूसरी तरफ यह भी बताया जा रहा है कि आदित्‍य नारायण भी एक स्‍टंट को अंजाम देते हुए गिर पड़े जिससे उनकी आंख पर गहरी चोट आ गई. बता दें कि लगातार शो में हो रही घटनाओं से रोहित शेट्टी आहत हैं.

Next Article

Exit mobile version