डिप्रेशन से बचने के लिए एंजेलिना जोली ने बच्चों को लिया था गोद

मुंबई : 04 जून को जन्मी हॉलीवुड की एक्ट्रेस एंजेलिना जोली 43 साल की हो चुकी हैं. उन्होंने सोमवार को अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया. वैसे देखा जाए तो एंजेलिना के मात्र नाम में ही उनकी पूरी पहचान और पूरा परिचय सामने आ जाता है. इसके बावजूद एंजेलिना की कुछ बातें ऐसी हैं, जो उनके फैंस […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 5, 2018 9:42 AM

मुंबई : 04 जून को जन्मी हॉलीवुड की एक्ट्रेस एंजेलिना जोली 43 साल की हो चुकी हैं. उन्होंने सोमवार को अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया. वैसे देखा जाए तो एंजेलिना के मात्र नाम में ही उनकी पूरी पहचान और पूरा परिचय सामने आ जाता है. इसके बावजूद एंजेलिना की कुछ बातें ऐसी हैं, जो उनके फैंस को शायद पता नहीं…

”जी हां” बात करें एंजेलिना के बचपन की तो वह शुरुआत से ही काफी ज़िद्दी हैं. अपनी जवानी के पड़ाव से ही वह अपनी मर्ज़ी और अपनी शर्तों पर अपनी जिंदगी के सफर में आगे बढतीं गयीं और अपने मुकाम को हासिल किया. एंजेलिना जोली के बारे में कहा जाता है कि एक समय वह डिप्रेशन का शिकार हो चुकीं थी, जिससे उबरने के लिए उन्होंने एक नई दिशा और नई जिंदगी जीने का इरादा कर लिया था.

इसी वजह रहीं कि उन्होंने साल 2012 में कंबोडिया के एक अनाथ आश्रम से एक सात महीने के बच्चे मडोक्स को गोद ले लिया था. मडोक्स को मिलाकर वह तीन बच्चों को गोद लेने का काम कर चुकीं हैं. साल 2014 में एंजेलिना ने हॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर ब्रैड पिट से शादी कर ली थी.

अब खबरें आतीं हैं कि एंजेलिना कुल 6 बच्चों का लालन-पालन कर रही हैं. जिनमें से 3 बच्चे उनके खुद के हैं, बाकी के 3 बच्चे उन्होंने गोद लिये हैं. लेकिन ब्रैड के साथ भी एंजेलिना ज्यादा समय टिक नहीं पायी और साल 2016 में दोनों ही सुपरस्टार्स का अलगाव हो गया.

गौर हो कि ब्रैड ने अपने एक बयान में बता था कि उनकी जिंदगी में अभी तक जो सबसे बुरी चीज का एक्सपीरियंस उन्होंने किया है वो है एंजेलिना का साथ.

Next Article

Exit mobile version