सत्या नडेला ने कहा, गालिब के इस शेर से लेता हूं प्रेरणा, देखें VIDEO

नयी दिल्ली : माइक्रोसॉफ्ट के सीइओ सत्या नडेला ने सात महीने में तीसरी बार भारत यात्रा के दौरान कंपनी के एक इवेंट में हिस्सा लिया. नडेला ने गालिब की मशहूर शेर "हजारों ख्वाहिशें ऐसी कि हर ख्वाहिश पे दम निकले, बहुत निकले मेरे अरमां, फिर भी बहुत कम निकले" से अपने संबोधन की शुरुआत की […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 30, 2016 3:29 PM

नयी दिल्ली : माइक्रोसॉफ्ट के सीइओ सत्या नडेला ने सात महीने में तीसरी बार भारत यात्रा के दौरान कंपनी के एक इवेंट में हिस्सा लिया. नडेला ने गालिब की मशहूर शेर "हजारों ख्वाहिशें ऐसी कि हर ख्वाहिश पे दम निकले, बहुत निकले मेरे अरमां, फिर भी बहुत कम निकले" से अपने संबोधन की शुरुआत की . उन्होंने कहा कि मैं कविता और कंप्यूटर साइंस को बड़े सपनों के संदर्भ में रिलेट करना चाहता हूं. नडेला ने कहा कि गालिब की इस शायरी पर मेरा नजरिया हर साल बदलता रहता है. वह बोले, मैं इससे नयी चीजें सीखता रहता हूं.

https://t.co/p7gK5YmXb2

सत्य नडेला ने कहा इनोवेशन को प्रोत्साहन देने में टेक्नोलॉजी की क्या भूमिका है और डिजिटल फ्यूचर की बढ़ रहे भारत की रफ्तार को कैसे तेज किया जाए. कार्यक्रम में उन्‍होने कहा, “एप्स की दुनिया में बड़े बदलाव आ रहे हैं. यह एप्‍स मानव की क्षमता को और बढ़ा रही हैं. हम ऐसी दुनिया में हैं जिसमें लोग डिजिटली कहीं से भी किसी भी वक्त किसी भी जगह पर कनेक्ट हो सकते हैं .

Next Article

Exit mobile version