तनिष्क ने की एक्सचेंज ऑफर की घोषणा

बेंगलुर : देश भर में रिटेल ज्वैलरी विक्रेता कंपनी में प्रसिद्ध तनिष्क ने आकर्षक एक्सचेंज ऑफर की घोषणा की है. यह ऑफर बीते 21 मई से 12 जून तक चलेगा. कंपनी के स्कीम के तहत कोई भी व्यक्ति देश भर में तनिष्क के किसी भी स्टोर पर जाकर सोना के पुराने आभूषणों की अदला-बदली कर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 25, 2016 10:55 PM

बेंगलुर : देश भर में रिटेल ज्वैलरी विक्रेता कंपनी में प्रसिद्ध तनिष्क ने आकर्षक एक्सचेंज ऑफर की घोषणा की है. यह ऑफर बीते 21 मई से 12 जून तक चलेगा. कंपनी के स्कीम के तहत कोई भी व्यक्ति देश भर में तनिष्क के किसी भी स्टोर पर जाकर सोना के पुराने आभूषणों की अदला-बदली कर सकते हैं और उसके बदले में अतिरक्त एक कैरेट सोने के आभूषण या दो कैरेट तक डायमंड की ज्वैलरी की खरीद कर सकते हैं.

इस एक्सचेंज ऑफर में उपभोक्ता को कंपनी की ओर से एक कैरेट अतिरिक्त सोना प्रदान किया जायेगा. कंपनी की ओर से इस प्रकार का ऑफर देश के लोगों की सोने के आभूषणों में रुचि को देखते हुए दिया गया है. आम तौर पर आदमी पुराने गहनों का उपयोग करने से बचता या फिर उसे मौके-बे-मौके ही धारण कर पाते हैं. ऐसे में नये ट्रेंड का आभूषण आने के बाद लोगों के बीच इसका प्रचलन बढ़ेगा.

Next Article

Exit mobile version