आज करें मुहूर्त खरीदारी, कल बंद रहेगा बाजार

मुंबई : बंबई शेयर बाजार में आज शाम छवा छह बजे से साढ़े सात बजे तक मुहूर्त कारोबार होगा. इस समय को शेयर करीदारी के लिए शुभ माना जाता है और लोग बड़ी संख्या में खरीदारी करते हैं. विभिन्न ब्रोकरेज हाउस मुहूर्त समय में शेयर ट्रेडिंग के लिए गिफ्त जितने का मौका भी खुद से […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 23, 2014 6:20 PM

मुंबई : बंबई शेयर बाजार में आज शाम छवा छह बजे से साढ़े सात बजे तक मुहूर्त कारोबार होगा. इस समय को शेयर करीदारी के लिए शुभ माना जाता है और लोग बड़ी संख्या में खरीदारी करते हैं. विभिन्न ब्रोकरेज हाउस मुहूर्त समय में शेयर ट्रेडिंग के लिए गिफ्त जितने का मौका भी खुद से जुड़े निवेशकों को उपलब्ध करा रहे हैं. इसलिए अगर आप भी शेयरों की खरीद-बिक्री करते हैं, तो इस शुभ मुहूर्त में जरूरी खरीदारी करें.

बंबई शेयर बाजार तथा नेशनल स्टॉक एक्सचेंज (बीएसइ तथा एनएसइ) कल 24 अक्तूबर शुक्रवार को ‘दीवाली बलीप्रतिपदा’ पर बंद रहेंगे.विदेशी मुद्रा विनिमय तथा मुद्रा बाजार आज व कल यानी 23 और 24 अक्तूबर को ‘लक्ष्मी पूजन’ तथा ‘बलीप्रतिपदा’ के उपलक्ष में कारोबार बंद रहेगा.यानी दीपावली की मुहूर्त ट्रेडिंग के बाद बाजार अगले सप्ताह सोमवार, 27 अक्तूबर को नियमित कारोबार के लिए खुलेगा.

Next Article

Exit mobile version