ओप्पो मोबाइल्स इंडिया ने किया फ्लिपकार्ट से गठबंधन

नयी दिल्‍ली: अग्रणी प्रौद्योगिकी कंपनी ओप्पो इंडिया ने अपने स्मार्टफोन की आनलाइन बिक्री के लिए घरेलू ई कामर्स कंपनी फ्लिपकार्ट के साथ गठबंधन करने की आज घोषणा की. कंपनी की एक विज्ञप्ति के अनुसार इस गठबंधन के तहत फ्लिपकार्ट अपनी वेबसाइट पर ओप्पो एन 1 और नवीनतम 4जी स्मार्टफोन ओप्पो फाइंड 7 समेत देश में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 26, 2014 3:43 PM

नयी दिल्‍ली: अग्रणी प्रौद्योगिकी कंपनी ओप्पो इंडिया ने अपने स्मार्टफोन की आनलाइन बिक्री के लिए घरेलू ई कामर्स कंपनी फ्लिपकार्ट के साथ गठबंधन करने की आज घोषणा की. कंपनी की एक विज्ञप्ति के अनुसार इस गठबंधन के तहत फ्लिपकार्ट अपनी वेबसाइट पर ओप्पो एन 1 और नवीनतम 4जी स्मार्टफोन ओप्पो फाइंड 7 समेत देश में अब तक पेश की गई संपूर्ण रेंज की पेशकश करेगी.

ओप्पो फाइंड 7 क्यूएचडी स्क्रीन, 50एमपी एचडी फोटोग्राफी और बैटरी को तुरंत चार्ज करने वाली वोक प्रौद्योगिकी से लैस है.ओप्पो मोबाइल्स इंडिया के सीईओ टॉम लू ने कहा, ‘दिनोंदिन अधिक से अधिक संख्या में उपभोक्ता आनलाइन हो रहे हैं जिसके मद्देनजर डिजिटल दुनिया में उपस्थिति जरुरी हो गई है. फ्लिपकार्ट के साथ साझीदारी से ओप्पो के स्मार्टफोन और अधिक संख्या में ग्राहकों की पहुंच में होंगे.

Next Article

Exit mobile version