Reliance Jio का ब्रॉडबैंड सेवा लॉन्च, मात्र 700 रुपये महीने में मिलेगी 100mbps इंटरनेट स्पीड

नयी दिल्ली : रिलायंस जियो की ब्रॉडबैंड सेवा का फायदा उठाने के लिए इंतजार कर रहे इंटरनेट उपभोक्ताओं के लिए खुशखबरी है. गुरुवार को रिलायंस ने दूरसंचार क्षेत्र में क्रांतिकारी कदम उठाते हुए बाजार में अपनी ब्रॉडबैंड सेवा को लॉन्च कर दिया है. उद्योगपति मुकेश अंबानी की रिलायंस जियो ने अपनी ब्रॉडबैंड सेवा ‘जियोफाइबर’ गुरुवार […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 5, 2019 7:07 PM

नयी दिल्ली : रिलायंस जियो की ब्रॉडबैंड सेवा का फायदा उठाने के लिए इंतजार कर रहे इंटरनेट उपभोक्ताओं के लिए खुशखबरी है. गुरुवार को रिलायंस ने दूरसंचार क्षेत्र में क्रांतिकारी कदम उठाते हुए बाजार में अपनी ब्रॉडबैंड सेवा को लॉन्च कर दिया है. उद्योगपति मुकेश अंबानी की रिलायंस जियो ने अपनी ब्रॉडबैंड सेवा ‘जियोफाइबर’ गुरुवार को शुरू कर दी.

इसे भी देखें : Reliance Jio का धांसू प्लान : ब्रॉडबैंड कनेक्शन लेने वाले प्रत्येक उपभोक्ताओं मुफ्त में मिलेगा Set Top Box

कंपनी की ओर से दी गयी जानकारी के अनुसार, अब इंटरनेट के उपभोक्ताओं को 699 रुपये के मंथली रेंट पर कम से कम 100 एमबीपीएस की इंटरनेट स्पीड देने की पेशकश की गयी है. जियोफाइबर पर एक जीबीपीएस की इंटरनेट स्पीड वाला प्लान 8,499 रुपये प्रति महीने में उपलब्ध होगा.

कंपनी ने बयान में कहा कि ब्रॉडबैंड सेवा के तहत देशभर में उसके ग्राहकों को असीमित इंटरनेट और मुफ्त वायस कॉल के साथ टीवी वीडियो कॉलिंग एवं कॉन्फ्रेंसिंग करने की सुविधा भी मिलेगी. कंपनी ने कहा कि जो लोग वार्षिक उपभोक्ता सदस्यता लेंगे, उन्हें मुफ्त सेट टॉप बॉक्स दिया जायेगा. इसके साथ ही, जियोफाइबर के ‘गोल्ड’ और उसके ऊपर के प्लान के साथ एक टीवी भी दिया जायेगा. ये प्लान 1,299 रुपये महीने से शुरू होंगे.

Next Article

Exit mobile version