27 सितंबर से अमृतसर-दिल्ली-टोरंटो के लिए उड़ान भरने लगेगी एयर इंडिया

नयी दिल्ली : नागरिक उड्डयन मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने शुक्रवार को जानकारी दी कि एयर इंडिया की अमृतसर-दिल्ली-टोरंटो उड़ान 27 सितंबर से शुरू होगी. सप्ताह में दिन यह उड़ान उपलब्ध होगी. पुरी ने शुक्रवार को ट्वीटर पर कहा कि श्री अमृतसर साहिब और कनाडा के बीच एयर इंडिया की उड़ान के शुभारंभ की घोषणा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 14, 2019 4:49 PM

नयी दिल्ली : नागरिक उड्डयन मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने शुक्रवार को जानकारी दी कि एयर इंडिया की अमृतसर-दिल्ली-टोरंटो उड़ान 27 सितंबर से शुरू होगी. सप्ताह में दिन यह उड़ान उपलब्ध होगी. पुरी ने शुक्रवार को ट्वीटर पर कहा कि श्री अमृतसर साहिब और कनाडा के बीच एयर इंडिया की उड़ान के शुभारंभ की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है. 27 सितंबर, 2019 को विश्व पर्यटन दिवस के अवसर पर अमृतसर-दिल्ली-टोरंटो उड़ान सेवा शुरू होगी.

…और जानिये : Air India ने विमानन क्षेत्र में रचा इतिहास, इस्राइल की उड़ान के लिए सऊदी हवाई क्षेत्र का किया इस्तेमाल

उन्होंने कहा कि मुझे खुशी है कि मैं श्री हरमंदिर साहिब, दुर्गियाना मंदिर और अन्य पवित्र स्थानों के दर्शन करने के लिए उत्तरी अमेरिका से आने वाले श्रद्धालुओं और गुरु नगरी के नागरिकों की लंबे समय से लंबित मांग को पूरा कर रहा हूं. फिलहाल, राज्यसभा के सदस्य पुरी ने 2019 में अमृतसर लोकसभा सीट से आम चुनाव लड़ा था, लेकिन उन्हें कांग्रेस के गुरजीत सिंह औजला से हार का सामना करना पड़ा था.

Next Article

Exit mobile version