कंपनी बदल गयी लेकिन यह डॉगी नहीं बदला, ऐड में फिर आयेगा नजर

दिग्गज दूरसंचार कंपनी वोडाफोन अपने प्रसिद्ध विज्ञापन अभियान फिर से शुरू करेगा, जिसमें चीका पग (छोटे आकार का डॉगी) मजबूत 4जी डेटा नेटवर्क का प्रतिनिधित्व करते हुए नजर आयेगा. ओगिलवी और माथर इंडिया द्वारा तैयार किये इस विज्ञापन में एक लड़के के पीछे कुत्तों की पूरी फौज विभिन्न गैर-आबादी वाले स्थानों पर चलते हुए दिखायी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 10, 2018 3:21 PM

दिग्गज दूरसंचार कंपनी वोडाफोन अपने प्रसिद्ध विज्ञापन अभियान फिर से शुरू करेगा, जिसमें चीका पग (छोटे आकार का डॉगी) मजबूत 4जी डेटा नेटवर्क का प्रतिनिधित्व करते हुए नजर आयेगा.

ओगिलवी और माथर इंडिया द्वारा तैयार किये इस विज्ञापन में एक लड़के के पीछे कुत्तों की पूरी फौज विभिन्न गैर-आबादी वाले स्थानों पर चलते हुए दिखायी देता है, जो कि मजबूत 4जी नेटवर्क को दर्शाता है.

विज्ञापन में कहा गया है, हम हर घंटे एक टावर जोड़कर हर घंटे मजबूती हासिल कर रहे हैं (Getting strong every hour by adding a tower every hour).

उल्लेखनीय है कि चीका एक छोटे आकार का कुत्ता है, जो कि भारत में हचिसन एस्सार सेवा के विज्ञापन में दिखायी दिया था. 2003 में यह विज्ञापन टीवी, बिलबोर्ड, समाचारपत्रों और बस पर लगाये गये थे और जिसके बाद यह विज्ञापन खूब चर्चा में रहा.

ओगिलवी मुंबई के कार्यकारी क्रिएटिव निदेशक किरण एंथनी ने बताया, नया विज्ञापन अभियान 4जी नेटवर्क के लिए है. पहला विज्ञापन 2003 में जारी हुआ था. उन्होंने कहा कि हम सादगी और आकर्षण को बनाये रखते हुए मजबूत हो रहे हैं.

Next Article

Exit mobile version