क्वेस काॅर्प ने टाटा बिजनेस सपोर्ट सर्विस का किया अधिग्रहण

बेंगलुरु : कारोबारी सुविधा उपलब्ध कराने वाली क्वेस काॅर्प ने टाटा संस होल्डिंग कंपनी टाटा बिजनेस सपोर्ट सर्विस (टीबीएसएस) को अधिग्रहीत कर लिया है. मीडिया में आ रही खबरों के अनुसार, क्वेस काॅर्प ने टीबीएसएस के हैदराबाद स्थित मुख्यालय में 153 करोड़ रुपये में कंपनी की 51 फीसदी हिस्सेदारी को खरीदी है. इसे भी पढ़ेंः […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 21, 2017 11:10 AM

बेंगलुरु : कारोबारी सुविधा उपलब्ध कराने वाली क्वेस काॅर्प ने टाटा संस होल्डिंग कंपनी टाटा बिजनेस सपोर्ट सर्विस (टीबीएसएस) को अधिग्रहीत कर लिया है. मीडिया में आ रही खबरों के अनुसार, क्वेस काॅर्प ने टीबीएसएस के हैदराबाद स्थित मुख्यालय में 153 करोड़ रुपये में कंपनी की 51 फीसदी हिस्सेदारी को खरीदी है.

इसे भी पढ़ेंः बिजली के जाली बिल से गबन का खुलासा नहीं

बताया यह भी जा रहा है कि क्वेस काॅर्प ने बेंगलुरु मुख्यालय स्थित टीबीएसएस को कंपनी में काम करने वाले करीब 27,000 कर्मचारी समेत अधिग्रहीत किया है. हालांकि, सितंबर की तिमाही समाप्त होने तक कंपनी में करीब 2,12,500 कर्मचारी काम कर रहे थे.

बाॅम्बे स्टाॅक एक्सचेंज को दी गयी सूचना में क्वेस काॅर्प ने कहा है कि एक उपभोक्ता अनुभव (सीएक्स) प्रबंधन कंपनी के तौर पर काम करने वाली टीबीएसएस के पास करीब 661 करोड़ रुपये का राजस्व आैर 8.5 फीसदी बाजार हिस्सेदारी है.

इसके साथ ही, यह कंपनी वित्तीय सेवा, आॅटो एवं विनिर्माण, दूरसंचार, मीडिया आैर खुदरा क्षेत्रों में बीते 13 बरस से आउटसोर्सिंग उपलब्ध कराने का काम कर रही है. कंपनी का कहना है कि आगामी 31 दिसंबर, 2017 तक यह सौदा पूरा हो जायेगा.

Next Article

Exit mobile version