Xiaomi Mi Play हुआ लॉन्च, फीचर्स सुनकर आप कहेंगे वाह! जानें कीमत

नयी दिल्ली: शाओमी कंपनी की बात करें तो उसके लिए साल 2018 खुशियों से भरा रहा, लगता है कि इसी वजह से चीनी स्मार्टफोन मेकर कंपनी इस वर्ष कुछ अच्छे स्मार्टफोन लॉन्च के साथ हैपी इंडिंग करना चाहती है. शाओमी ने सोमवार को चीन में अपना नया फोन मी प्ले लॉन्च कर दिया जिसमें में […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | December 25, 2018 8:13 AM

नयी दिल्ली: शाओमी कंपनी की बात करें तो उसके लिए साल 2018 खुशियों से भरा रहा, लगता है कि इसी वजह से चीनी स्मार्टफोन मेकर कंपनी इस वर्ष कुछ अच्छे स्मार्टफोन लॉन्च के साथ हैपी इंडिंग करना चाहती है. शाओमी ने सोमवार को चीन में अपना नया फोन मी प्ले लॉन्च कर दिया जिसमें में वॉटर ड्रॉप नॉच है.

अब यदि इसकी कीमत की बात करें तो भारत के हिसाब से यह ग्राहकों को 11,500 रुपये में मिलेगा. यह स्मार्टफोन गोल्ड, ब्लू और ब्लैक रंग में ग्राहकों के हाथों में नजर आएगा. हालांकि फोन को भारत में कंपनी कबतक लाएगी इसकी कोई जानकारी नहीं है.

Xiaomi का सबसे सस्ता स्मार्टफोन, कीमत 3000 रुपये…

इसलिए है फोन खास
1. इस स्मार्टफोन में 5.84 इंच का फुल HD+ डिस्प्ले है जिसमें कंपनी ने स्क्रीन मोड एड किये हैं जिसमें आंखों के लिए सुरक्षा, सनस्क्रीन, लूमिनस स्क्रीन. फोन वॉटर ड्रॉप नॉच के साथ आता है.

2. फोन मीडियाटेक हिलियो P35 SoC पर काम करता है.

3. फोन ऑक्टा कोर सीपीयू 2.3GHz से लैस है.

4. फोन 4 जीबी रैम और 64 जीबी के स्टोरेज के साथ ग्राहकों को दिया जाएगा.

अब कैमरे की बात
कैमरे की बात करें तो इसमें फोन के बैक में डुअल कैमरा दिया गया है जो 12 और 2 मेगापिक्सल के सेंसर के साथ आता है. कैमरा सॉफ्टवेयर के मामले में फोन में AI डिटेक्श से लैस है. फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा है जो एआई पोट्रेट मोड और फेस अनलॉक के साथ का करेगा और ग्राहकों को सेल्फी लेने में अलग अहसास कराएगा.

अब बैटरी की बात
स्मार्टफोन 3000mAh की बैटरी के साथ ग्राहकों को मिलेगा. तो वहीं फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर की भी सुविधा कंपनी ने दी है.

Next Article

Exit mobile version