Lalu Yadav चमचमाती सड़कें नहीं, तेज-तेजस्वी को सेटल करना चाहते हैं, बीजेपी नेता सांबित पात्रा का RJD पर वार

sambit patra attack lalu yadav party: लोकसभा और राज्यसभा में जारी गतिरोध के बीच बीजेपी नेता सांबित पात्रा ने लालू यादव की पार्टी राजद पर बड़ा हमला किया है. सांबित पात्रा ने कहा है कि राजद कभी नहीं चाहेगी कि देश में चमचमाती सड़कें बने, लालू यादव हमेशा अपने दोनों बेटे को सेटल करने में लगे रहेंगे.

By Prabhat Khabar Digital Desk | July 28, 2021 2:31 PM

लोकसभा और राज्यसभा में जारी गतिरोध के बीच बीजेपी नेता सांबित पात्रा ने लालू यादव की पार्टी राजद पर बड़ा हमला किया है. सांबित पात्रा ने कहा है कि राजद कभी नहीं चाहेगी कि देश में चमचमाती सड़कें बने, लालू यादव हमेशा अपने दोनों बेटे को सेटल करने में लगे रहेंगे.

विपक्षी एकजुटता के सवाल पर सांबित पात्रा ने कहा कि सभी पार्टी अपने परिवार का विकास करना चाहती है. विपक्षी दलों पर हमला बोलते हुए सांबित पात्रा ने कहा कि लालू यादव औरक उनकी पार्टी कभी नहीं चाहेगी कि देश में चमचमाती सड़क बने. इनकी सिर्फ एक ही इच्छा है कि तेज प्रताप और तेजस्वी यादव राजनीतिक में फिट हो जाए.

राजस्थान सरकार पर बोला हमला– सांबित पात्रा ने अपने प्रेस कॉन्फ्रेंस में राजस्थान की कांग्रेस सरकार पर हमला बोला. पात्रा ने कहा कि कल राजस्थान के स्वास्थ्य मंत्री रघु शर्मा ने एक इंडोर स्टेडियम में अपना जन्मदिन मनाया, जिसमें सैंकड़ों लोग शामिल थे. स्कूल और कॉलेज राजस्थान में बंद हैं, लेकिन स्वास्थ्य मंत्री अपना जन्मदिन इस तरह मनाकर सैंकड़ों लोगों की जान को खतरे में डाल रहे हैं.

विपक्षी दलों की बैठक- बता दें कि सदन में सरकार को घेरने के लिए आज मल्लिकार्जुन खड़गे की अध्यक्षता में विपक्षी नेताओं की मीटिंग हुई. इस मीटिंग में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी, शिवसेना के संजय राउत और राजद के मनोझ झा सहित कई नेता शामिल हुए.

Also Read: बिहार में बदले गये शिक्षा निदेशक समेत नौ आइएएस अफसर, राजेश बने इओयू के नये डीआइजी

Posted By : Avinish Kumar Mishra

Next Article

Exit mobile version