पीएम मोदी ने किसानों की उम्मीद तोड़ी, अब खामियाजा भुगतेंगे, प्रियंका गांधी ने बिजनौर किसान महापंचायत में भरी हुंकार

Priyanka Gandhi : प्रधानमंत्री (PM Modi) को आज देश के किसानों की कोई चिंता नहीं है, वे उनके हितों को किनारे रखकर काम कर रहे हैं. मैं एक शहीद परिवार की बेटी हूं. मैं जानती हूं कि शहादत पाक होती है. किसान आंदोलन (Kisan Andolan) में जो लोग शहीद हुए हैं मैं उनका दर्द समझती हूं उनका मजाक उड़ाने का अधिकार किसी को नहीं है.

By Prabhat Khabar Digital Desk | February 15, 2021 3:07 PM
  • प्रियंका गांधी ने बिजनौर महापंचायत में कहा मैं शहीद की बेटी हूं

  • पीएम मोदी को किसानों की कोई चिंता नहीं

  • 2017 से नहीं बढ़ी गन्ने की कीमत

कांग्रेस पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी ने आज बिजनौर में किसान महापंचायत को संबोधित किया. उन्होंने इस मौके पर पीएम नरेंद्र मोदी पर सीधा निशाना साधा. प्रियंका ने कहा कि पीएम मोदी को देश की जनता ने दो बार चुनाव, लोगों को उनसे काफी उम्मीदें थीं, लेकिन उन्होंने उन उम्मीदों को तोड़ दिया.

प्रधानमंत्री को आज देश के किसानों की कोई चिंता नहीं है, वे उनके हितों को किनारे रखकर काम कर रहे हैं. मैं एक शहीद परिवार की बेटी हूं. मैं जानती हूं कि शहादत पाक होती है. किसान आंदोलन में जो लोग शहीद हुए हैं मैं उनका दर्द समझती हूं उनका मजाक उड़ाने का अधिकार किसी को नहीं है.

प्रियंका ने पीएम मोदी को निशाने पर लेते हुए कहा कि उन्होंने 2017 से यहां गन्ना का रेट नहीं बढ़ाया है, लेकिन पीएम मोदी ने 16 हजार करोड़ का हवाई जहाज खरीद लिया है. प्रियंका ने कहा कि पीएम मोदी घमंड में हैं, वे ये भूल गये हैं कि वे किसानों की वजह से ही प्रधानमंत्री बने हैं. उन्हें अविलंब किसानों के हित में तीनों कृषि कानून वापस लेना चाहिए.

Also Read: Ravichandran Ashwin : फिफ्टी जड़कर बनाया ये रिकॉर्ड, रिचर्ड हैडली की बराबरी की, अब बनें टीम के मिस्टर भरोसेमंद

प्रियंका ने कहा कि पीएम मोदी अपने पूंजीपति मित्रों के इशारे पर काम कर रहे हैं और किसानों की अनदेखी कर रहे हैं, लेकिन इसका उन्हें खामियाजा भुगतना पड़ेगा. हम आपके साथ खड़े हैं. पीएम मोदी ने किसानों के आंदोलन को आंदोलनजीवी और परजीवी कहकर मजाक उड़ाया है. प्रियंका ने किसान आंदोलन में शहीद हुए लोगों के लिए दो मिनट का मौन भी रखवाया था.

Posted By : Rajneesh Anand

Next Article

Exit mobile version