शादी के नाम पर 63 हजार ले उड़ी लंदनवाली

बर्दवान थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी सरदार तरलोक सिंह ने बेटे की शादी के लिए मेट्रोमोनियल साइट पर दिया था विज्ञापन दिल्ली हवाई अड्डे पर फंसने के नाम पर बैंक खाते में ली राशि बर्दवान : शादी के नाम पर 63,500 रुपये ठगी करने की प्राथमिकी बर्दवान थाने मे बर्दवान नगर के निवासी तरलोक सिंह […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 20, 2019 1:51 AM

बर्दवान थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी सरदार तरलोक सिंह ने बेटे की शादी के लिए मेट्रोमोनियल साइट पर दिया था विज्ञापन

दिल्ली हवाई अड्डे पर फंसने के नाम पर बैंक खाते में ली राशि
बर्दवान : शादी के नाम पर 63,500 रुपये ठगी करने की प्राथमिकी बर्दवान थाने मे बर्दवान नगर के निवासी तरलोक सिंह ने दर्ज कराई. पुलिस मामले की जांच कर रही है. इसमें साईबर क्राइम पुलिस की भी मदद ली जायेगी. आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है.
श्री सिंह ने बताया कि उन्होंने बेटे की शादी के लिए विज्ञापन दिया था. इसके बाद इशा बाला वर्मा ने उसे पसंद किया तथा उनके बेटे से संपर्क किया. उसने खुद को लंदन निवासी बताया. दोनों में बात होने लगी. उसने भारत आकर शादी करने का वादा किया. बीते पांच जून को उसने कॉल किया कि वह दिल्ली पहुंच गई है. दिल्ली हवाई अड्डे में अतिरिक्त लगेज के कारण जुर्माना लगा है. उसने बैंक एकाउंट नंबर देकर 38,500 रुपये जमा करने को कहा. तरलोक ने उस खाते मे राशि जमा कर दी.
कुछ देर बाद ईशावाला ने अतिरिक्त 25 हजार रुपये जमा करने को कहा. नेट बैकिंग के जरिए वह राशि भी जमा की गई. इसके बाद ईशावाला ने 98 हजार रुपये जमा करने को कहा. संदेह होने पर बोर्डिंग पास और हवाई टिकट मांगा गया. उसने देने से इंकार कर दिया. बीडियो कॉलिंग के लिए भी तैयार नहीं हुई. इसके बाद उसने फोन स्वीच ऑफ कर लिया. श्री सिंह ने बर्दवान थाने में दो मेट्रोमोनियल साइट, ईशावाला और अकाउंट धारक के खिलाफ प्राथमिकी दजर् कराई.

Next Article

Exit mobile version