VIDEO: ममता की रैली में फिसली शरद यादव की जुबान, ”राफेल” को बताया ”बोफोर्स”, बोली BJP- थैंक्यू

नयी दिल्ली : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और टीएमसी अध्यक्ष ममता बनर्जी की रैली में पहुंचे तमाम सियासी दलों के नेताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा पर जमकर निशाना साधा. इस दौरान जनता दल सेक्युलर के प्रमुख शरद यादव ने ऐसी बात कह दी जिसके बाद भाजपा भी उनकी तारीफ करने से नहीं चूकी.VIDEO […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 20, 2019 8:45 AM

नयी दिल्ली : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और टीएमसी अध्यक्ष ममता बनर्जी की रैली में पहुंचे तमाम सियासी दलों के नेताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा पर जमकर निशाना साधा. इस दौरान जनता दल सेक्युलर के प्रमुख शरद यादव ने ऐसी बात कह दी जिसके बाद भाजपा भी उनकी तारीफ करने से नहीं चूकी.

VIDEO

दरअसल, शरद यादव ने ‘राफेल घोटाले’ की जगह ‘बोफोर्स घोटाले’ का इस्तेमाल किया. इस मौके पर कांग्रेस के नेता मल्लिकार्जुन खड़गे और अभिषेक मनु सिंघवी भी मौजूद थे. भाषण के अंत में याद दिलाने पर उन्होंने अपने भाषण में एक सुधार किया. कहा कि रक्षा घोटाला बोफोर्स नहीं, राफेल है.

भाजपा ने शरद यादव के बयान को हाथों-हाथ लिया. पार्टी ने शरद यादव के भाषण का वीडियो ट्विटर पर शेयर किया और लिखा कि बोफोर्स के बारे में हिम्मत जुटाने के लिए थैंक्यू शरद जी. भाजपा ने आगे लिखा,महागठबंधन के मंच पर नेताओं की जुबान से सच निकला, बोफोर्स में डकैती की गयी है.

Next Article

Exit mobile version