बार्कले ने छह को निलंबित किया

लंदन: मीडिया रपटों के अनुसार अंतरराष्ट्रीय मुद्रा बाजारों में संभावित गड़बड़ी की जांच के बीच बार्कले बैंक ने छह व्यापारियों को निलंबित कर दिया है.बार्कले ब्रिटेन का दूसरा सबसे बड़ा बैंक है. उसने बुधवार को कहा था कि ब्रिटेन तथा अन्य देशों के नियामक बेंचमार्क मुद्रा विनिमय दर में संभावित गड़बड़ी के प्रयासों के लिए […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 2, 2013 8:10 PM

लंदन: मीडिया रपटों के अनुसार अंतरराष्ट्रीय मुद्रा बाजारों में संभावित गड़बड़ी की जांच के बीच बार्कले बैंक ने छह व्यापारियों को निलंबित कर दिया है.

बार्कले ब्रिटेन का दूसरा सबसे बड़ा बैंक है. उसने बुधवार को कहा था कि ब्रिटेन तथा अन्य देशों के नियामक बेंचमार्क मुद्रा विनिमय दर में संभावित गड़बड़ी के प्रयासों के लिए े उसके खिलाफ जांच कर सकते हैं. बैंक ने कहा है कि वह जांच में सहयोग कर रहा है.

बार्कले की प्रवक्ता ऑरेली लियोनार्द ने आज बीबीसी, फिनांशल टाइम्स तथा दूसरे मीडिया की उस रपट पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया जिसके अनुसार बैंक ने छह व्यापारियों को निलंबित किया है. जेपी मोर्गन चेज, सिटीग्रुप तथा स्विटजरलैंड के यूबीएस ने भी कहा है कि मुद्रा कारोबार को लेकर उनके खिलाफ जांच चल रही है.

Next Article

Exit mobile version